scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस का शिकंजा, यूट्यूबर ने सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूली!

Elvish Yadav Snake Venom Case: एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है कि उन्होंने सांपों के जहर मंगवाने की बात कबूली है। नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर पर शिकंजा कस लिया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: March 18, 2024 10:01 IST
एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस का शिकंजा  यूट्यूबर ने सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूली
एल्विश यादव सांप के जहर तस्करी का मामला। (Photo- Elvish Yadav/Insta)
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) पिछले काफी समय से विवादों में घिरे हुए हैं। कभी सांपों के जहर के मामले को लेकर तो कभी मैक्सटर्न के साथ मारपीट तो कभी रेस्त्रां में शख्स के साथ मारपीट को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में अब सांप के जहर की तस्करी मामले में बड़ा अपडेट सामने आ रहा है कि एक्टर को नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अब सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है कि यूट्यूबर ने सांप के जहर मंगवाने की बात को कबूल लिया है।

आज तक की रिपोर्ट की मानें तो एल्विश यादव ने खुद सांपों के जहर मंगवाने की बात को पुलिस के सामने कबूल कर ली है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि इसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। हालांकि, अभी इस पर पुलिस और एल्विश की टीम की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। यूट्यूबर के खिलाफ आईपीसी, वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के साथ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

Advertisement

एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस को दी थी खुली चुनौती

आपको बता दें कि एल्विश यादव के लिए कहीं ना कहीं नोएडा पुलिस को खुली चुनौती देना आफत का सबब बन गया है। उन्होंने कहा था कि अगर नोएडा पुलिस ने आरोप साबित कर दिया तो वो कपड़े खोलकर नाचेंगे। अब वो पुलिस के शिकंजे में फंस चुके हैं। उन पर एनडीपीएस 8, 20, 27, 27ए, 29, 30, 32 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसमें दोषी पाए जाने पर 10 साल की सजा हो सकती है। साथ जुर्माने का भी प्रावधान है।

मेनका गांधी ने की थी शिकायत

गौरतलब है कि रेव पार्टी और सांपों के जहर की तस्करी मामले में एल्विश यादव का नाम तब सामने आया जब भाजपा सांसद और पीएफए की चेयरपर्सन मेनका गांधी ने केस दर्ज कराया था। उन्होंने यूट्यूबर की गिरफ्तारी की मांग की थी। इस केस में राजस्थान पुलिस की ओर से पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। नोएडा पुलिस ने राजस्थान पुलिस से कहा था कि वो अभी वांछित नहीं हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो