scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

3 दिन से भूखे हैं एल्विश यादव के मां-बाप; 'बेटा फेमस है इसलिए फंसाया, बद्दुआ किसे लगेगी' कहते हुए रो पड़ीं मम्मी

एल्विश यादव जेल में हैं और वहां उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: March 20, 2024 10:09 IST
3 दिन से भूखे हैं एल्विश यादव के मां बाप   बेटा फेमस है इसलिए फंसाया  बद्दुआ किसे लगेगी  कहते हुए रो पड़ीं मम्मी
माता-पिता के साथ एल्विश यादव (Photo: Elvish Yadav/Insta)

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में स्नेक प्वाइजन सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, फिलहाल वो न्यायिक हिरासत में हैं। खबरों के मुताबिक एल्विश यादव ने ड्रग सप्लाई करने वाली बात कबूल कर ली है, मगर एल्विश के माता-पिता ने इन खबरों को फर्जी बताया है।

मीडिया से बात करते हुए एल्विश की मां ने कहा कि उनके बेटे ने कोई गलत काम नहीं किया है। मां ने दावा किया है कि उनका बेटा कभी ऐसी किसी पार्टी में नहीं गया। एल्विश की मां ने कहा कि हम लोग 3 दिन से भूखे हैं। ये बद्दुआ किसे लगेगी? मां ने ये भी कहा कि वो फेमस है इसलिए NGO वाले उसके पीछे पड़े हैं।

वहीं एल्विश यादव के पिता ने कहा है कि मीडिया में खबरें चल रही हैं कि उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, ये खबर पूरी तरह से निराधार है। उनके पिता ने कहा, ''उसने बोला मुझसे तो कुछ पूछा ही नहीं है और मैं क्यों कबूल करूंगा जब मैंने कुछ किया ही नहीं है।''

एल्विश यादव के पिता ने ये भी कहा कि उन्हें अपनी परवरिश पर गर्व है, और मैं हर जन्म में उसका पिता बनना चाहूंगा। वो जहरीले सांप वाले केस से दूर है, उसने जब से बिग बॉस जीता है लोग उसके पीछे पड़े हुए हैं।''

एल्विश के पिता ने रोते हुए कहा कि उनके बेटे को बस गलतफहमी के चक्कर में गिरफ्तार किया गया है। पहले हमने इस मामले को सीरियसली नहीं लिया था, हमें नहीं पता था कि ये मामला इतना बढ़ जाएगा।

क्या है मामला?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश याद के खिलाफ 3 नवंबर 2023 को एक FIR दर्ज की गई थी, जिसकी सफाई में एल्विश यादव ने वीडियो भी शेयर किया था, हालांकि पुलिस के बुलाने के बावजूद वह पेश नहीं हुए। उस वक्त 5 आरोपी अरेस्ट हुए थे जिनके पास से 9 जहरीले सांप भी रेस्क्यू किए गए थे।

Vedaa teaser: एक्शन के ‘बाप’ बनकर आए जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ ने लूटी महफिल

जहां एक तरफ एल्विश यादव से नोएडा पुलिस पूछताछ कर रही है, वहीं गुरुग्राम पुलिस भी एल्विश के पीछे है। दरअसल यूट्यूबर मैक्सटर्न को पीटने वाले मामले में गुरुग्राम पुलिस एल्विश यादव को गिरफ्तार करने की तैयारी में है।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो