scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'Cocaine, Snake Bite, LSD…क्या चाहिए भाई' जेल में बंद एल्विश यादव का पुराना वीडियो वायरल, उठे सवाल

एल्विश यादव का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि ये वीडियो अधूरा है और पुराना है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 22, 2024 09:48 IST
 cocaine  snake bite  lsd…क्या चाहिए भाई  जेल में बंद एल्विश यादव का पुराना वीडियो वायरल  उठे सवाल
एल्विश यादव (फोटो-इंस्टाग्राम/Elvish Yadav)
Advertisement

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। गुरुवार को खबर आ रही थी कि पुलिस ने उनपर लगे NDPS एक्ट की दो धाराएं हटा दी हैं, लेकिन इसके बाद एल्विश का एक पुराना वीडियो सामने आया, जिसमें वह ड्रग्स के नाम लेकर कहते दिख रहे हैं 'कौन सा चाहिए बता?' अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर एल्विश यादव का सच क्या है।

खबरें आ रही थीं कि पुलिस आईटी एक्सपर्ट्स की मदद से एल्विश यादव के सोशल मीडिया को खंगाल रही है। इसी बीच ये वीडियो सामने आया है। वीडियो में एल्विश अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वह कह रहे है, "कोकीन, एमडी, स्नेक बाइट, एलएसडी, गांजा, हैश, क्रीम क्या चाहिए भाई?" इसके बाद बैकग्राउंड में एक आवाज आती है और फिर वह कहते हैं, 'वो मुझे नहीं पता।'

Advertisement

एल्विश के फैंस भी हैरान हैं कि उन्हें इतने ड्रग्स के नाम कैसे पता हैं? इसी के चलते एक बार फिर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, ये पूरा वीडियो पूरा नहीं है। इसके पीछे की सच्चाई क्या है वो किसी को नहीं पचा चल पा रहा है।

बता दें कि एल्विश यादव की बुधवार को कोर्ट में पेशी थी, कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उनपर लगी धाराओं में संशोधन के लिए उन्हें कोर्ट ले जाया गया था। इसके बाद खबर आई कि नोएडा पुलिस ने उनपर लगी NDPS की छह धाराओं में से 2 हटा दी हैं। नोएडा पुलिस की मानें तो वो दो धाराएं गलती से टाइप हुई थीं।

Advertisement

एल्विश की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई है। यूट्यूबर के वकील दीपक राठी का कहना है कि इस मामले में अगली सुनवाई शुक्रवार यानी 22 मार्च को होने वाली है। राठी ने कहा कि पुलिस ने बुधवार को एफआईआर में धाराएं बढ़ाने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। जिसमें एनडीपीएस की धारा 22, 29, 30, 32 बढ़ाई गई है और धारा 27 और 27ए कोर्ट ने नहीं बढ़ाई है। वकील ने दावा किया कि एल्विश गिरफ्तार किसी अन्य आरोपी को नहीं जानता है। एल्विश के पास से पुलिस को कुछ भी बरामद नहीं हुआ है

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो