scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जेल में बंद एल्विश को नहीं आ रही नींद; यहां मां का रो-रोकर बुरा हाल, पिता बोले- अपनी परवरिश पर गर्व है...

एल्विश यादव की मां का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बेटे की चिंता में रो रही हैं। वहीं अब उनके पिता का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 19, 2024 14:36 IST
जेल में बंद एल्विश को नहीं आ रही नींद  यहां मां का रो रोकर बुरा हाल  पिता बोले  अपनी परवरिश पर गर्व है
एल्विश यादव के माता-पिता (ट्विटर/Elvish Sena)
Advertisement

एल्विश यादव जेल में बंद हैं और घर पर उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। एल्विश यादव को 17 मार्च के दिन गिरफ्तार किया गया था। उनपर कुछ महीनों पहले रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई का आरोप लगा था। इसी मामले में एल्विश को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के सामने एल्विश ने कबूल कर लिया है कि उन्होंने सांपों और सांपों के जहर का इंतजाम किया था।

एल्विश यादव जेल में न ठीक से सो पा रहे हैं और न खाना खा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रही हैं। एल्विश अपनी मां के इकलौते बेटे हैं और उनकी मां हर पल उनका सपोर्ट करती आई हैं।

Advertisement

जब एल्विश 'बिग बॉस ओटीटी 2' में थे, तब भी उनकी मां उन्हें याद कर रोया करती थीं। अब जब उनका बेटा जेल में है तो जाहिर सी बात है कि एक मां के आंसू कैसे रुक सकते हैं।

पिता को है एल्विश पर गर्व

एल्विश के पिता का भी बेटे की गिरफ्तारी पर बयान सामने आया है। उनका कहना है कि उन्हें अपनी परवरिश पर गर्व है और वह चाहते हैं हर जन्म में वह एल्विश के ही पिता बनें।

एक्स गर्लफ्रेंड ने शेयर किए क्रिप्टिक पोस्ट

सभी जानते हैं कि यूट्यूबर कृति मेहरा और एल्विश यादव का पास्ट रह चुका है। दोनों ने यूट्यूब पर साथ में वीडियो बनाना शुरू किया था और वह एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। भले ही अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और वह साथ नहीं हैं, लेकिन कृति अब भी एल्विश को सपोर्ट करती दिख रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले में लिखा है,"पत्थर में भगवान है, लेकिन इंसान में इंसान नहीं।" दूसरे पोस्ट में कृति ने लिखा,"गीता में लिखा है, कमजोर तेरा वक्त है, तू नहीं।"

Advertisement

आपको बता दें कि एल्विश यादव लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले वह होटल में एक शख्स को पीटने के कारण चर्चा में आए थे। इसके बाद यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट को लेकर वह सुर्खियों में थे। अब वह सांपों के जहर की सप्लाई करने के आरोप में जेल में बंद हैं और उन्होंने कबूल कर लिया है कि वास्तव में उन्होंने रेव पार्टी में सांप व सांप का जहर सप्लाई करवाया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश जेल में काफी परेशान हैं। उन्हें खाना दिया गया, लेकिन उन्होंने केवल हलवा खाया और बाकी खाना छोड़ दिया। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि वह ठीक से सो भी नहीं पा रहे हैं। सोने के लिए उनके पास एक कंबल है, जिसे जमीन पर बिछाकर वह सो रहे हैं।

एल्विश की गिरफ्तारी से जहां कुछ लोग काफी दुखी हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें इस बात की खुशी है कि उन्हें अपने किए की सजा मिल रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एल्विश जैसे लोग आज के युवा को बिगाड़ रहे हैं और उन्हें गुंडागर्दी सिखा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो