scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

एल्विश यादव के फैंस के लिए राहत की खबर, कोर्ट ने दी यूट्यूबर को बेल

एल्विश यादव को बड़ी राहत मिलने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें बेल मिल गई है।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 22, 2024 17:07 IST
एल्विश यादव के फैंस के लिए राहत की खबर  कोर्ट ने दी यूट्यूबर को बेल
एल्विश यादव (फोटो-इंस्टाग्राम/Elvish Yadav)
Advertisement

एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यूट्यूबर को बेल मिल गई है। इस खबर से उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई मामले में जेल गए एल्विश यादव को बड़ी राहत मिल गई है।

एल्विश यादव को रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया गया था। उनकी पहली जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई थी, लेकिन अब वकील द्वारा दायर की दूसरी याचिका पर कोर्ट ने बेल दी है।

Advertisement

मिस इंडिया बनने के बाद उर्वशी रौतेला ने सुष्मिता सेन के कहने पर छोड़ दिया था ताज! एक्ट्रेस ने कहा- डोनल्ड ट्रंप हमारे बॉस थे

YRKKH से निकाले जाने के बाद शहजादा धामी का पहला पोस्ट आया सामने

रेव पार्टी में सांप के जहर की व्यवस्था करने के मामले में एल्विश पर वन्यजीव अधिनियम के तहत मामला दर्द हुआ है। एल्विश के ऊपर एनडीपीएस एक्ट की गंभीर धाराएं लगी थीं जिसे बाद में हटा लिया गया था। नोएडा पुलिस का कहना था कि उन्होंने गलत धाराएं टाइप कर दी थीं।

Advertisement

एल्विश यादव को रविवार को गिरफ्तार करके जेल में डाला गया था, अगले दिन सोमवार को उन्हें गौतमबुद्ध नगर कोर्ट के सामने पेश होना था लेकिन वकीलों की हड़ताल शुरू हो गई और इसी वजह से मामले की सुनवाई शुक्रवार तक टल गई। आज जब सुनवाई हुई तो एल्विश यादव और उनके फैंस को बड़ी राहत मिली।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो