scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चेहरे पर हंसी, माथे पर चिंता, जेल से रिहा होने के बाद सामने आया एल्विश यादव का पहला व्लॉग, रो पड़ीं मां

Elvish Yadav First Vlog: सांप का जहर मामले में फंसे एल्विश यादव जमानत पर रिहा हो चुके हैं। ऐसे में जेल से रिहा होने के बाद यूट्यूबर ने अपना पहला व्लॉग शेयर किया है। इसमें वो जेल में बीते दिनों के बारे में बता रहे हैं और साथ ही कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 25, 2024 12:54 IST
चेहरे पर हंसी  माथे पर चिंता  जेल से रिहा होने के बाद सामने आया एल्विश यादव का पहला व्लॉग  रो पड़ीं मां
एल्विश यादव का वीडियो वायरल। (Photo- Elvish Yadav/Insta)
Advertisement

यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) पिछले काफी समय से रेव पार्टी में सांप के जहर की तस्करी को लेकर चर्चा में हैं। उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और वो करीब 6 दिनों तक जेल में रहने के बाद अब जमानत पर रिहा हो चुके हैं। ऐसे में घर लौटने के बाद एक्टर का पहला व्लॉग सामने आया है, जिसमें वो न्यायपालिका पर भरोसा जताने की बात कर रहे हैं साथ ही उन्होंने जेल में बिताए दिनों का भी जिक्र किया है। एल्विश फैंस से कहते हैं कि वो ठीक हैं और स्वस्थ हैं। इसमें उनकी मां के आंसू भी छलकते दिख रहे हैं।

व्लॉग में एल्विश यादव के चेहरे पर हंसी जरूर देखने के लिए मिल रही है लेकिन, उनके माथे पर चिंता की लकीरें और परेशानी की लकीरें दिख रही है। एल्विश ने वीडियो में फैंस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि उनका जो बीता एक हफ्ता रहा है वो उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। यूट्यूबर कहते हैं कि जीवन में उतार-चढ़ाव काफी रहते हैं लेकिन इन सबसे सीखने को ही मिलता है।

Advertisement

जेल के दिनों को किया याद

वीडियो में एल्विश यादव अपने जेल में बिताए दिनों को भी याद करते हैं और आगे कहते हैं कि वो पीछे नहीं मुड़ना चाहते हैं और सभी का धन्यवाद किया। फिर चाहे किसी ने उनकी बुराई की या अच्छाई की। सभी का शुक्रिया अदा किया। वीडियो में यूट्यूबर फिलॉस‍िफकल बातें भी करते हुए नजर आ रहे हैं। व्लॉग में एल्विश जो हुआ, उसे भुलाकर आगे बढ़ने को जिक्र करते हैं।

एल्‍व‍िश आगे कहते हैं कि जेल के अंदर ज्यादा सुविधाएं नहीं होती है। उन्होंने घर आने के बाद अपनी दाढ़ी और बल कटवाए। उन्होंने बताया कि उनकी बहन और जीजा थाईलैंड से भारत आए हैं। उनकी बहन ने खाना नहीं खाया और पिता की दाढ़ी सफेद हो गई है।

Advertisement

न्यायपालिका पर जताया भरोसा

इसके साथ ही एल्विश यादव ने व्लॉग में न्यायपालिका पर भरोसा जताने की बात भी कही। वो वीडियो में कहते हैं कि अपने तो अपने ही होते हैं फिर चाहे जो हो जाए। उन्होंने बताया कि जेल में रहते हुए जो सबसे ज्यादा मिस किया वो था बेफिक्र होकर गाड़ी में घूमना। इसके साथ ही यूट्यूबर ने व्लॉग में आगे कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। वो कहते हैं कि वो ना तो गलत करते हैं और ना ही कहते हैं। रिहाई को लेकर कहते हैं कि भगवान ने उन पर कृपा बरसा दी। अब वो होली घर पर अपने परिवार के साथ मनाएंगे।

रोने लगीं एल्विश यादव की मां

वीडियो में एल्विश यादव की मां सुषमा यादव भी उनके साथ नजर आती हैं। यूट्यूबर मां के बेहद करीब हैं। बेटे को घर पर वापस पाकर वो काफी खुश हैं। वो इस दौरान काफी इमोशनल हो जाती हैं। फिर एक्टर अपनी मां को संभालते हुए नजर आते हैं। उन्‍हें अपने पास बिठाते हैं और कहते हैं कि बहुत कमजोर हो गई हो।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो