scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

एल्विश यादव को बेल मिलने पर खुशी से झूम उठीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा: सच्चाई की विजय हुई, जय श्री राम

कीर्ति और एल्विश का भले ही ब्रेकअप हो गया हो लेकिन वो हमेशा एल्विश और उनके परिवार के साथ खड़ी रहती हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
March 23, 2024 16:07 IST
एल्विश यादव को बेल मिलने पर खुशी से झूम उठीं एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा  सच्चाई की विजय हुई  जय श्री राम
एल्विश यादव और कीर्ति मेहरा
Advertisement

एल्विश यादव को रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में जमानत मिल गई है। एल्विश यादव के फैंस इस खबर से बहुत खुश हैं तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा ने भी एल्विश के सपोर्ट में ट्वीट किया है। कीर्ति ने कई बार एल्विश के सपोर्ट में ट्वीट किया है और एक बार फिर से कीर्ति के ट्वीट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

एल्विश यादव को जमानत मिलने के बाद कीर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बेल हो गई'। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'सच्चाई की विजय हुई "जय श्री राम" ✊?।' नेटिजन्स ने कीर्ति के ट्वीट पर उनकी तारीफ की और हमेशा एल्विश के साथ खड़े रहने के लिए उन्हें थैंक्यू भी बोला है। एक ट्वीट में तो कीर्ति ने एल्विश के माता-पिता का सपोर्ट भी किया और उनके साथ बुरी तरह से पेश आने पर मीडिया की आलोचना भी की है।

Advertisement

वहीं एक और ट्वीट करते हुए कीर्ति ने लिखा है,
संघर्ष अभी बाक़ी है ,
लेकिन जीत तो निश्चित हैं

एल्विश के माता-पिता के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए कीर्ति ने लिखा, ''तमीज से न्यूज कवर करनी आती तो 161 पर नहीं बैठे होते, सच बोलने की हिम्मत कब लाओगे? किसी के मां-बाप से ऐसे टाइम पर बकवास करते हो। शीशे में खुद से नजर मिला पाओगे? लाख पढ़ाई कर लो इस तरीके से टॉप 100 पर भी नहीं आ पाओगे।

Advertisement

एल्विश यादव के फैंस भी कीर्ति को सपोर्ट के लिए धन्यवाद कह रहे हैं। एल्विश यादव और कीर्ति मेहरा लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे मगर बिग बॉस ओटीटी के समय एल्विश ने बताया कि वो अब कीर्ति के साथ नहीं हैं उनका ब्रेकअप हो गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो