scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

90s की फेमस एक्ट्रेस को पहचानते हैं आप? 32 सालों में नहीं बदला लुक, पहली ही फिल्म से हुई थीं हिट

Actress Madhoo: 90 के दशक में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस रही हैं, जो पहली ही फिल्म से छा गई थीं। इसी में से एक एक्ट्रेस मधू हैं। फिल्म 'रोजा' से उन्होंने खूब नाम कमाया था। 54 साल की उम्र में आज भी वो वैसे ही दिखती हैं जैसे 32 साल पहले एक्ट्रेस को देखा गया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 18, 2024 11:58 IST
90s की फेमस एक्ट्रेस को पहचानते हैं आप  32 सालों में नहीं बदला लुक  पहली ही फिल्म से हुई थीं हिट
32 सालों में नहीं बदला एक्ट्रेस मधू का लुक। (Photos- Express Archives/Insta Scrab)
Advertisement

अजय देवगन की फिल्म 'फूल और कांटे' तो याद होगी। इससे एक्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म से हिट हो गए थे। उनके साथ इसमें एक्ट्रेस मधू थीं। उन्होंने भी इसके जरिए काफी लाइमलाइट चुराई थी। इसके बाद उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रोजा' 1992 में बवाल मचाया था। इसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। फिर कुछ समय के बाद वो पर्दे से दूर हो गईं। ऐसे में अब मधू एक बार फिर से चर्चा में हैं वो भी अपने लुक को लेकर। 54 साल की उम्र में वो गजब ढा रही हैं।

दरअसल, मधू का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें इवेंट में रैंप के पास खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देख सकते हैं कि पीछे से कुछ लोग रैंप की सफाई कर रहे हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और खूब रिएक्शन दे रहे हैं। अगर लोगों की प्रतिक्रिया की बात की जाए तो इस पर एक ने लिखा, 'OMG अभी तक वैसे ही दिख रही हैं।' दूसरे ने लिखा, 'ये पीछे सफाई चल रही है और मैडम पोज देने में लगी हुई हैं।' तीसरे ने लिखा, 'ये अभी भी 90s के जैसी ही हैं।' इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, 'क्या है वो वही हैं, शाम है धुआं-धुआं की एक्ट्रेस।' इसी तरह से लोग इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

अब अगर वीडियो में 90 के दशक की एक्ट्रेस के लुक की बात की जाए तो उन्होंने इसमें चमकीली पेंट और ब्लैक कलर का टॉप कैरी किया है। इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है। उन्होंने लाइट मेकअप, सिर पर चश्मे को लगाए और बंधे बालों के साथ लुक को कंप्लीट किया है।

हिंदी से साउथ में किया काम, अभी भी हैं एक्टिव

आपको बता दें कि फिल्म 'रोजा' और 'फूल और कांटे' से हिट होने वाली एक्ट्रेस मधू ने केवल हिंदी में बल्कि साउथ में भी काम किया है। वो अब आज एक बार फिर से पर्दे पर एक्टिव हो गई हैं। उन्हें आखिरी बार 2023 में तमिल मूवी 'Sweet Kaaram Coffee' में देखा गया था। इसमें उन्होंने कावेरी का रोल प्ले किया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो