scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'दीया और बाती हम' फेम पूजा सिंह दूसरी बार बनी दुल्हन, करण शर्मा संग लिए सात फेरे

'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस पूजा सिंह ने एक्टर करण शर्मा से शादी कर ली है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 09:44 IST
 दीया और बाती हम  फेम पूजा सिंह दूसरी बार बनी दुल्हन  करण शर्मा संग लिए सात फेरे
पूजा और करण शर्मा (image: instagram)
Advertisement

मनोरंजन जगत से आए दिन कुछ ना कुछ खबरें आती रहती हैं। अब एक कपल शादी के बंधन में बंध गया है। इस साल की शुरुआत से ही सेलिब्रिटीज की शादियों की लाइन लगी हुई है। 'दीया और बाती हम' सीरियल में एमिली राठी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं।

उन्होंने ससुराल सिमर का फेम एक्टर करण शर्मा के साथ 30 मार्च को सात फेरे लिए है। वहीं अब सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। दोनों की शादी में कई सेलेब्स शामिल हुए, जिसकी झलक संगीत सेरेमनी की वायरल वीडियो में देखने को मिली।

Advertisement

शादी के बंधन में बंधी पूजा सिंह

पूजा और करण ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई है। कपल की शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और फैमिली ही शामिल हुई। बेहद ग्रैंड तरीके से इनकी शादी हुई है। सोशल मीडिया पर पूजा का वेडिंग लुक काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने अपने खास दिन के लिए गोल्डन और मैरून कलर का हेवी लहंगा चुना था। इस पर एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था। मांग टीका, नथ और हेवी ज्वैलरी में पूजा काफी प्यारी लग रही हैं।

वहीं दू्ल्हे राजा करण की बात करें तो वो व्हाइट शेरवानी के साथ मरून स्टॉल और मरून पगड़ी में नजर आए। वीडियो में पूजा की एंट्री और वरमाला की झलक देखने को मिली है। बता दें कि पूजा और करण के प्री-वेडिंग फंक्शन 29 मार्च को हुए थे, जिसमें उनकी हल्दी से लेकर मेहंदी तक की रस्में निभाई गई थीं।

पूजा सिंह और करण शर्मा की है ये दूसरी शादी

बता दें कि करण शर्मा और पूजा सिंह की यह दूसरी शादी है। इससे पहले पूजा ने कपिल छत्तानी से शादी की थी, लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी। वहीं करण शर्मा की भी यह दूसरी शादी है। पूजा और करण के फैन उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। वहीं पूजा-करण की लवस्टोरी की बात करें तो पूजा सिंह ने एक इंटरव्यू में करण शर्मा से पहली मुलाकात के बारे में बात की थी।

Advertisement

उन्होंने कहा था कि यह एकदम सपने जैसा है क्योंकि हम एक ही इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहे हैं, लेकिन कभी नहीं मिले। मुझे याद है कि साल 2023 के दिसंबर के आखिरी हफ्ते में हमारी मुलाकात हुई थी। मैं इंतजार कर रही थी और वह वहां अपनी बहन के साथ आए और बातें हुई और हमारी वाइब मैच हो गई।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो