scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

फरहान अख्तर पर दिल हार बैठी थीं दिव्या दत्ता, ऑनस्क्रीन बहन बनने से कर दिया था इनकार

दिव्या दत्ता ने बताया कि जब उन्हें 'भाग मिल्खा भाग' में फरहान अख्तर की बहन का किरदार ऑफर हुआ था, उन्होंने डायरेक्टर को साफ इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में डायरेक्टर के समझाने पर वह मान गई थीं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 11, 2024 16:28 IST
फरहान अख्तर पर दिल हार बैठी थीं दिव्या दत्ता  ऑनस्क्रीन बहन बनने से कर दिया था इनकार
दिव्या दत्ता और फरहान अख्तर (फोटो-Divya Dutta/Farhan Akhtar/Insta)
Advertisement

दिव्या दत्ता को एक्टिंग में डेब्यू किए 30 साल बीत चुके हैं और उन्होंने केवल हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में काम किया है। बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार फिल्मफेयर पुरस्कार पा चुकीं दिव्या दत्ता ने हिंदी, पंजाबी, मलयालम और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में काम किया है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत से फिल्मों में काम करने को लेकर कई बातें साझा कीं। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि फरहान अख्तर पर उन्हें क्रश था और वह 'भाग मिल्खा भाग' में उनकी बहन नहीं बनना चाहती थीं।

Advertisement

लल्लन टॉप को दिए इंटरव्यू में दिव्या ने कहा,"जब मैंने 'भाग मिल्खा भाग' की तो मैं हीरो के साथ रोमांस नहीं कर रही थी, लेकिन यह एक बहुत प्यारा रोल था। पहले मैं फिल्म करने में घबरा रही थी क्योंकि मुझे फरहान अख्तर पर तगड़ा क्रश था। जब डायरेक्टर ने मुझे मेरा रोल बताया तो मैं ने मना कर दिया। मैं फरहान की बहन का रोल नहीं करूंगी। उन्होंने मुझे याद दिलाया कि मैं एक एक्टर हूं।" उन्होंने कहा कि वह उस वक्त कितनी नादान थी, जो डायरेक्टर से ये कह दिया।

दिव्या ने आगे कहा,"मैंने फिर मेहरा से पूछा कि मैं कैसे बहन का रोल कर सकती हूं जब मेरे मन में वो इमोशन ही नहीं है। लेकिन उन्होंने आराम से कहा अगर कोई ये रोल कोई करने वाला है वो मैं। उन्हें मुझपर इतना विश्वास था। उन्होंने मुझे हमेशा कुछ ऐसा दिया है जो मेरे लिए नया हो। मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।"

Advertisement

भारतीय एथलीट और ओलंपियन मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' एक बड़ी सफल फिल्म बनी। फिल्म ने 2014 के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में दो ट्रॉफियां हासिल की थीं। दिव्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार उमेश शुक्ला की कॉमेडी फिल्म आंख मिचोली में देखा गया था, जिसमें परेश रावल, अभिमन्यु दासानी, मृणाल ठाकुर और शरमन जोशी भी थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो