scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मेरे पास भागकर आते थे, पैर छूते थे…', दिलजीत दोसांझ को पहले से जानती थीं अमर सिंह चमकीला की पत्नी, बोलीं- 'रोंगटे खड़े हो गए थे'

दिलजीत दोसांझ को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'चमकीला' में देखा गया था। इसमें वो एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ दिखाई दिए थे। ये फिल्म अमर सिंह चमकीला पर आधारित थी। ऐसे में चमकीला की वाइफ का कहना है कि वो दिलजीत को काफी पहले से जानती थीं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | April 28, 2024 10:53 IST
 मेरे पास भागकर आते थे  पैर छूते थे…   दिलजीत दोसांझ को पहले से जानती थीं अमर सिंह चमकीला की पत्नी  बोलीं   रोंगटे खड़े हो गए थे
दिलजीत दोसांझ को पहले से जानती थीं अमर सिंह चमकीला की पत्नी (Photos- Diljit dosanjh/Insta)
Advertisement

दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'चमकीला' को हाल ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिकस पर स्ट्रीम किया गया। रिलीज के बाद से ही ओटीटी पर छाई हुई है। इसमें दोनों स्टार्स की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। अमर सिंह चमकीला के कैरेक्टर को दिलजीत ने जीवंत कर दिया है। इसे ना केवल क्रिटिक्स बल्कि दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच अब चमकीला की पहली वाइफ गुरमैल कौर ने दिलजीत के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने खुलासा किया वो एक्टर से फिल्म के सेट पर नहीं मिली थीं बल्कि इसके पहले से ही वो उन्हें जानती थीं।

दरअसल, अमर सिंह चमकीला की वाइफ ने हाल ही में लव पंजाब के यूट्यूब चैनल से बात करते हुए दिलजीत संग अपनी मुलाकात और उनके काम को लेकर बात की। दिलजीत के चमकीला के किरदार को निभाने को लेकर गुरमैल कौर का कहना था कि उन्हें काफी खुशी हुई, जब पता चला कि दिलजीत चमकीला का रोल अदा कर रहे हैं। उन्हें चमकीला के कैरेक्टर को निभाता देख गुरमैल के रोंगटे खड़े हो गए थे। गुरमैल बताती हैं कि एक्टर ने हूबहू चमकीला की तरह ही कपड़े पहने थे। वैसा ही हेयरकट था। जब वो उनसे सेट पर मिली थी तो उन्होंने एक्टर को गले लगा लिया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो दिलजीत से इससे पहले मिल चुकी थीं।

Advertisement

कहां हुई थी पहली मुलाकात?

गुरमैल कौर ने इस बातचीत में बताया कि वो दिलजीत से तब नहीं मिले थे जब उन्होंने फिल्म में काम करना शुरू किया था। वो उनसे पहले भी मिल चुकी थीं। दिलजीत और गुरमैल की पहली मुलाकात गांव के एक बैंक में हुई थी। वो वहां पैसे के लिए जाती थीं और वो भी वहां होते थे। एक्टर जब भी चमकीला की पत्नी को देखते थे तो वो भागकर उनके पास चले जाते थे और उनके पैर छूते थे। वहीं, जब वो उनसे सेट पर मिली थीं तो उन्होंने दिलजीत से पूछा कि वो उन्हें याद हैं फिर एक्टर ने कहा था कि हां वो याद हैं।

आज तक नहीं सुलझ पाई मर्डर की गुत्थी

इसके साथ ही गुरमैल का कहना था कि उनके और अमरजोत के बीच कभी कोई कड़वाहट नहीं थी। वो चमकीला के साथ उनसे मिलने आती थीं। दोनों साथ में खाना भी बनाते थे। आपको बता दें कि चमकीला ने दूसरी शादी अमरजोत से की थी। उनके साथ चमकीला गाना गाया करते थे। इसके बाद 1988 में दोनों की गोल मारकर हत्या कर दी गई थी। आज तक दोनों के मर्डर की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो