scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Chamkila OTT Release: परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जानिए कब और कहां होगा प्रीमियर

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | February 26, 2024 15:41 IST
chamkila ott release  परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की  चमकीला  इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज  जानिए कब और कहां होगा प्रीमियर
अमर सिंह चमकीला (image: netflix/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीते काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में परिणीति के अपोजिट सिंगर दिलजीत दोसांझ नजर आएं। फिल्म का निर्देशन 'जब वी मेट', 'रॉकस्टार' और 'लैला मजनू' जैसी कई फिल्में बना चुके इम्तियाज अली ने किया है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आ गया है। मशहूर सिंगर अमर सिंह चमकीला पर बनी यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। जानिए कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा परिणीति-दिलजीत की इस बहुप्रीक्षित फिल्म का प्रीमियर।

Advertisement

कब और कहां रिलीज होगी 'चमकीला'

इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है। वीडियो शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, "माहौल बन जाता था जब वह छेड़ता था साज, कुछ ऐसा ही था 'चमकीला' का अंदाज।" ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म 12 अप्रैल से स्ट्रीम होगी। दिलजीत और इम्तियाज ने पहली बार इस फिल्म में साथ काम किया है।

दिलतजीत दोसांझ ने क्या कहा

वहीं दिलजीत ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'अमर सिंह चमकीला का रोल प्ले करना मेरी लाइफ के सबसे चुनौतीपूर्ण अनुभवों में से एक रहा है। मैं एक और रोमांचक कहानी के साथ नेटफ्लिक्स पर लौटने के लिए उत्साहित हूं। परिणीति और पूरी टीम के साथ काम करना खुशी की बात है। साथ ही एआर रहमान और इम्तियाज अली का भी शुक्रिया। '

क्या होगी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला का किरदार निभा रहे हैं वहीं परिणीति चोपड़ा की पत्नी अमरजोत कौर का रोल निभाती हुई नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर ही आधारित है। फिल्म में उनकी कामयाबी से लेकर मौत तक की पूरी कहानी है। कैसे उन्होंने गरीबी में रहकर संघर्ष किया और फिर अमर सिंह और उनकी पत्नी अमरजोत की 8 मार्च 1988 को हत्या कर दी गई थी।

Advertisement

आखिर अमर सिंह और उनकी पत्नी की हत्या क्यों और किसने की, इसका अभी तक पता नहीं चला है। फिल्म के टीजर में दिलजीत और परिणीति ने अपनी पहली झलक से फैंस का दिल जीता था। अब देखना होगा कि फिल्म ओटीटी पर कितना कमाल दिखा पाती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो