scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV Adda: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को मिला बंद करने का फरमान? राजन शाही बोले- नोटिस मिलते ही बढ़ जाती है TRP

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने हाल ही में इफतार पार्टी दी, जिसमें उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके शो को बंद करने के लिए कई बार उन्हें चिट्ठी आती रहती है। लेकिन इससे उन्हें फायदा होता है क्योंकि जब भी नोटिस आता है शो की टीआरपी बढ़ती है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 12, 2024 10:58 IST
tv adda   ये रिश्ता क्या कहलाता है  को मिला बंद करने का फरमान  राजन शाही बोले  नोटिस मिलते ही बढ़ जाती है trp
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को मिलता है बंद करने का नोटिस (फोटो-ट्विटर YRRKH)
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी का वो शो है जो पिछले 15 साल से चल रहा है। इसमें पीढ़ियों के साथ कहानी बदलती जा रही है लेकिन शो जारी है। हाल ही में शो में बड़ा बदलाव हुआ है। शो के लीड प्रतीक्षा होनमुखे और शहजादा धामी को रिप्लेस कर दिया गया है। जिसके बाद शो की टीआरपी काफी गिर गई है। खबर आ रही है कि अब राजन शाही दूसरा शो शुरू करने वाले हैं, इसके बारे में उन्होंने बात की साथ ही बताया कि YRKKH को कई बार बंद करने का फरमान जारी हो चुका है।

Advertisement

BMCM Box Office Collection Day 1 LIVE: बड़े मियां छोटे मियां मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Advertisement

हाल ही में राजन शाही ने अपने शो की टीम और करीबी लोगों के लिए इफतार पार्टी रखी थी। जिसमें मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने इसके बारे में भी बताया कि क्या वह नया शो तैयार कर रहे हैं?

इसके जवाब में उन्होंने कहा, "ये सब संभल जाए शोज वो ही गलीमत है।" उन्होंने कहा कि वह क्वालिटी पर विश्वास करते हैं क्वांटिटी पर नहीं। वह अपनी टीम को साथ लेकर चलते हैं और उसे अपना परिवार मानते हैं।

अपने सारे एक्टर्स को लेकर राजन शाही ने कहा, "ये बहुत जरूरी है कि जो लोग मेहनत करते हैं, जुड़े रहते हैं उनकी सराहना करना और जो कैमरा के पीछे काम करते हैं, उनके परिवार के साथ बातचीत करना, ये करना बहुत जरूरी है। डेली सोप इतने तेजी से शूट होते हैं, ये सब इतना मुश्किल होता है। मैं जानता हूं कि बहुत सारे लोग ये नहीं जानते, कौन है, कौन कंपनी के अंदर, एक्टर्स मिलते भी नहीं उन लोगों से। लेकिन मेरा शुरू से रहा है, मेरे जो 16-17 साल बतौर डायरेक्टर गए हैं न तो सेट पर जो टीम का बॉन्ड बनना चाहिए वो मेरे लिए बहुत जरूरी है। जब मैं प्रोड्यूसर बना तो मैंने तय किया था कि वो बॉन्डिंग टीम की होना बहुत जरूरी है। आपको पता होना चाहिए आपका कौन प्रोड्यूसर है, कौन क्रिएटिव प्रोड्यूसर है कौन आपके…"

Advertisement

राजन शाही ने किया खुलासा

राजन शाही ने खुद बताया कि उनके शो को बंद करने के लिए चिट्ठी मिलती रहती है। उन्होंने कहा कि कई बार चिट्ठी आती है कि शो को बंद कर देना चाहिए। लेकिन ये ऊपर वाले का शो है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शो को बंद करने के लिए जब भी उन्हें कोई नोटिस आता है शो की टीआरपी बढ़ जाती है। 'नोटिस आया तो टीआरपी बढ़ जाएगी।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो