scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार के साथ नहीं मनाई होली? ननद-सास संग नहीं आईं नजर तो लोगों ने पूछा- बहू कहां है?

ऐस्वर्या राय को बच्चन परिवार के साथ होली मनाते न देख लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। हालांकि इसके पीछे की सच्चाई क्या है वो किसी को नहीं पता, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 26, 2024 16:08 IST
ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार के साथ नहीं मनाई होली  ननद सास संग नहीं आईं नजर तो लोगों ने पूछा  बहू कहां है
ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार की होली की तस्वीरें (फोटो-इंस्टाग्राम/Navya N Nanda/Twitter)
Advertisement

कई महीनों से खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय का अपने ससुराल वालों के साथ रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। ये भी कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या बच्चन परिवार को छोड़ बेटी आराध्या के साथ अपनी मां के घर रहने लगी हैं। हालांकि इसके बाद वह अभिषेक बच्चन और उनके परिवार के साथ अगस्त्य नंदा की फिल्म की स्क्रीनिंग पर नजर आई थीं। अब होली सेलिब्रेशन को लेकर फिर अजीबो गरीब चर्चा हो रही है।

दरअसल श्वेता नंदा और नव्या नवेली नंदा ने होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें ऐश्वर्या नदारद हैं। वहीं इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह अपनी बेटी और अभिषेक बच्चन समेत दोस्तों के साथ होली मनाती दिख रही हैं। ऐसे में लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार के साथ होली नहीं मनाई है।

Advertisement

नव्या नवेली ने होली की कई तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरें होलिका दहन की हैं, उन तस्वीरों में ऐश्वर्या नजर आ रही हैं। लेकिन होली खेलने के समय ऐश्वर्या बच्चन परिवार के साथ नजर नहीं आईं। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन,श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन संग नव्या ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनपर लोग सवाल कर रहे हैं कि ऐश्वर्या सबके साथ क्यों नहीं?

दूसरी तरफ ऐश्वर्या की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनमें वह बेटी आराध्या और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में अभिषेक भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें देखने के बाद लोगों का शक यकीन में बदल रहा है। लोग कयास लगा रहे हैं कि इस परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि होलिका दहन वाली तस्वीर में ऐश्वर्या रंग का टीका लगाए अभिषेक से कुछ ही दूर खड़ी दिख रही हैं और नव्या अपने मामा अभिषेक को कलर लगा रही हैं। भले ही ऐश्वर्या इस तस्वीर में हैं लेकिन उनकी परिवार के साथ कोई तस्वीर नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो