scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

वड़ा पाव गर्ल की Bigg Boss OTT 3 में एंट्री पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कसा तंज! बोलीं- रास्ते पर चिल्लाओ सेलेक्शन हो जाएगा

Bigg Boss OTT 3: देवोलीना ने इस सीजन में बुलाए गए कंटेस्टेंट के सेलेक्शन पर कटाक्ष किया है, जिसे लोग चंद्रिका दीक्षित यानी वड़ा पाव गर्ल से जोड़कर देख रहे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 21, 2024 12:09 IST
वड़ा पाव गर्ल की bigg boss ott 3 में एंट्री पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कसा तंज  बोलीं  रास्ते पर चिल्लाओ सेलेक्शन हो जाएगा
देवोलीना ने कसा तंज (फोटो- इंस्टाग्राम)
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू होने वाला है और इस शो के सबसे चर्चित सीजन की कंटेस्टेंट देवोलीना ने एक विवादित पोस्ट शेयर किया है। इस बार यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ शो में आ रहे हैं। इनके अलावा जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया और दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल भी इस शो का हिस्सा बन रही हैं। देवोलीना ने जो पोस्ट लिखा है वो बिग बॉस के शो के इस सीजन में कंटेस्टेंट के सेलेक्शन को लेकर है, जिसे लोग वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित से जोड़ कर देख रहे हैं।

देवोलीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "तो जो लोग मुझसे पूछते हैं बिग बॉस में जाने के लिए क्या करना पड़ता है? कहां ऑडिशन देनी पड़ती है? जवाब: वैसे हमारे टाइम पर ऐसा नहीं था, वक्त बदल गया है जज्बात बदल गए हैं। फिलहाल के कंडीशन को देखकर मैं कंफर्म हूं रास्ते पर लगातार एक महीने चिल्लाइए, झगड़ा कीजिए, 1-2 थप्पड़ जड़ देंगे तो  पुलिस स्टेशन जाना पड़ेगा जिससे आपकी पब्लिसिटी में चार चांद लग जाएगा। उसके बाद खुद को वायरल कीजिएगा, बहुत सारे माध्यम उपलब्ध हैं आजकल। व्लॉगर्स बुला लीजिएगा आपका वीडियो बनाने के लिए और ड्रामा जरूरी है। ये सब करने के बाद जब लोग आपको गाली देने लगें तो समझ लीजिए आपका बिग बॉस में सेलेक्शन हो गया।"

Advertisement

देवोलीना का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देवो सीजन 13 के साथ-साथ 14 में भी नजर आई थीं। पहली बार वह रश्मि देसाई के साथ अपनी दोस्ती के लिए मशहूर हुई थीं और दूसरी बार वह अपने झगड़ों को लेकर खबरों में रहीं। वह हर सीजन में आए कंटेस्टेंट और उनके गेम पर अपनी राय जरूर देती हैं, लेकिन इस बार शो के प्रीमियर से पहले ही उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है।

क्या वड़ा पाव पर साधा निशाना?

बता दें कि कुछ महीनों से दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित अपने फूड कार्ट और झगड़ों को लेकर चर्चा में  बनी हुई हैं। उनके तमाम वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए हैं, जिनमें लोग कथित तौर पर उनके कार्ट को लेकर उन्हें परेशान कर रहे हैं और वह कभी किसी से झगड़ रही हैं तो कभी रो-रोकर लोगों से विनती कर रही हैं कि उन्हें अपना घर चलाने के लिए ठेला लगाने दिया जाए। वह अपने इन्हीं झगड़ों को लेकर जेल भी जा चुकी हैं। फूड व्लॉगर उनके जमकर वीडियो बनाते हैं, ऐसे में ये साफ होता है कि देवोलीना का ये पोस्ट चंद्रिका के लिए ही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो