scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

देवोलीना भट्टाचार्जी के दोस्त की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

देवोलीना भट्टाचार्जी ने पीएम मोदी और इंडियन एंबेसी से उनके दोस्त के शव को लाने के लिए मदद की गुहार लगाई है। एक्ट्रेस की पोस्ट पर तमाम लोग कमेंट्स कर मदद करने की बात कर रहे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 02, 2024 10:27 IST
देवोलीना भट्टाचार्जी के दोस्त की अमेरिका में गोली मारकर हत्या  एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से लगाई गुहार
देवोलीना भट्टाचार्जी (image: devoleena/insta)
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि उनके दोस्त की अमेरिका में हत्या कर दी गई है और उनके शव को लाने के लिए उन्होंने पीएम मोदी से गुहार लगाई है कि इंडियन एंबेसी इस मामले पर ध्यान दे।

देवोलीना ने सोशल मीडिया पर लिखा,"मेरा दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार की शाम अमेरिका के सेंट लुइस एकेडमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गयी। उसका परिवार नहीं था वह अकेला था। तीन साल पहले उसकी मां की मौत हो गई, बचपन में ही पिता की मौत हो गई। वैसे अभी आरोपियों का खुलासा नहीं हुआ है। उनके परिवार में उनके कुछ दोस्तों के अलावा कोई नहीं है। वह कोलकाता से थे।"

Advertisement

देवोलीना ने आगे लिखा,"वह एक बेहतरीन डांसर था, पीएच.डी. कर रहा था। वह शाम को टहलने के लिए निकला था, तभी अचानक एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। अमेरिका में कुछ दोस्त शव लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है। इंडियन एंबेसी, कृपया इस पर गौर करें।" देवोलीना ने अपनी पोस्ट में पीएम मोदी, इंडियन एंबेसी और भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस.जयशंकर को टैग किया है।

देवोलीना के पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं, जो मदद को लेकर बात कर रहे हैं। रवि नाम के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "वह हमारे कुचिपुड़ी  डांस स्कूल में टीचर थे। हम कोशिश कर रहे हैं कि हम शव को क्लेम कर सकें और अरेंजमेंट कर सकें।"

Advertisement

मिस रोशनी नाम की यूजर ने लिखा,"यह  है! यह खतरनाक है, ये छठी कहानी मैंने सुनी है.. अमेरिका में भी बहुत अधिक खतरनाक अपराध हो रहे हैं।" दीपक खड़का नाम के यूजर ने लिखा,"यहां क्या हो रहा है भारतीय युवा छात्रों को इतनी बेरहमी से निशाना क्यों बनाया जा रहा है। इस मामले की जांच होनी चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो