scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जब प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़की थीं दीपिका पादुकोण, अब खुद फैंस को दी खुशखबरी

दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने खुद फैंस को डिलीवरी डेट के साथ खुशखबरी दी है। लेकिन कुछ साल पहले वह प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था जब होना होगा तब होगा। रणवीर-दीपिका, सितंबर में बेबी का स्वागत करने वाले हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 29, 2024 12:46 IST
जब प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़की थीं दीपिका पादुकोण  अब खुद फैंस को दी खुशखबरी
दीपिका पादुकोण (फोटो-ट्विटर FP)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं। शादी के 5 साल बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने फैंस को ये खुशखबरी दी है। कपल ने इंस्टाग्राम पर गुडन्यूज देने के साथ-साथ ड्यू डेट का भी ऐलान किया है। हालांकि बीते कुछ दिनों से दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं। दीपिका की डिलीवरी सितंबर में होगी। कपल की पोस्ट पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है

जब प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़की थीं दीपिका पादुकोण

दीपिका से शादी के कुछ समय बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाह उड़ने लगी थी। उनसे एक इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया था, जिसपर वो भड़क गई थीं। दीपिका ने कहा था,"जब होना होगा तब हो जाएगा। शादी के बाद औरतों पर हमेशा बच्चों को लेकर दबाव बनाया जाता है। महिलाओं के साथ ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। जिस दिन हम ऐसे सवाल पूछना बंद कर देंगे, तभी समाज में बदलाव देख पाएंगे।" दीपिका ने आगे कहा था कि उन्हें ये बात पता है कि मदरहुड शादी का अहम सुख हैं और ये कभी न कभी होगा जरूर।

Advertisement

बच्चों से प्यार करती हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में बच्चों के प्रति अपने प्यार और लगाव के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं और वह ढेर सारे बच्चे पैदा करेंगी। वह हमेशा से अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय करना चाहती थीं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरें BAFTA अवॉर्ड्स के वक्त से सामने आ रही हैं। उनकी तमाम तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे, जिन्हें देख लोग दावा कर रहे थे कि वह मां बनने वाली हैं। हालांकि फैंस कपल के आधिकारिक ऐलान का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने ये कर दिया और फैंस इससे काफी खुश हैं।

Advertisement

दीपिका और रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका फिल्म 'सिंघम 3' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं रणवीर 'डॉन 3', 'सिंघम 3' और 'लव एंड वॉर' में नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो