scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अपकमिंग फिल्म Kalki 2898 AD के इवेंट में दिखा दीपिका पादुकोण का प्रेग्नेंसी ग्लो, ब्लैक बॉडीकॉर्न ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Kalki 2898 AD के प्री रिलीज इवेंट में दीपिका पादुकोण का लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आलिया भट्ट ने भी दीपिका के इस लुक पर खूब प्यार लुटाया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 20, 2024 08:17 IST
अपकमिंग फिल्म kalki 2898 ad के इवेंट में दिखा दीपिका पादुकोण का प्रेग्नेंसी ग्लो  ब्लैक बॉडीकॉर्न ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Kalki 2898 AD के प्री-रिलीज इवेंट में दीपिका पादुकोण का लुक (IE)
Advertisement

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। पांच सालों में बनकर तैयार हुई प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर से फिल्म 27 जून को थिएटर में रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने 19 जून को मुंबई में फिल्म का ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट रखा, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट पहुंची। इसमें जो फैंस के लिए खास था वो प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ दीपिका पादुकोण को देखना।

Advertisement

जी हां! इस पूरे इवेंट की लाइमलाइट दीपिका ने लूट ली। वह ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इसके साथ ही उनका प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और हर कोई उन पर प्यार लुटा रहा है।

Advertisement

इंटरनेट पर इवेंट के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में दीपिका इवेंट में एंट्री करती नजर आ रही हैं और जैसे ही उन्हें निर्माता अश्विनी दत्त दिखते हैं वह उन्हें देखकर रुक जाती हैं और उन्हें ग्रीट करती हैं। इवेंट में प्रभास दीपिका का ख्याल रखते नजर आए। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन और प्रभास साथ में मस्ती करते भी दिखे।

इसके साथ ही जब दीपिका पादुकोण स्टेज पर पहुंचीं तब प्रभास और अमिताभ बच्चन उनकी मदद करते नजर आए। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टार्स दीपिका की मदद के लिए दौड़कर आते नजर आ रहे हैं। इसके लिए फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

कमल हासन और प्रभास के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है। वीडियो में कमल हासन को सफेद सूट और ब्लैक कैप पहने देखा जा सकता है। वहीं प्रभास ऑल-ब्लैक आउटफिट में दिखे। राणा दग्गुबाती भी इस इवेंट में पहुंचे और मंच पर अमिताभ बच्चन का स्वागत करते नजर आए। इस इवेंट में अमिताभ बच्चन स्टाइलिश हुडी और पैंट में पहुंचे थे और 'कल्कि 2898 एडी' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "फिल्म का हिस्सा बनना एक बड़े सम्मान की बात है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो