scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मामा बन गए हम सब…', पैपराजी ने दी प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बधाई, एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने मनाया जश्न

Deepika Padukone Pregnacy Paparazzi Congrats: दीपिका पादुकोण ने बीते दिन अपनी प्रेग्नेंसी की खबर का ऐलान कर फैंस को खुश कर दिया। काफी समय से एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लग रहे थे। वो सितंबर, 2024 में अपना पहला बेबी वेलकम करेंगी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 01, 2024 09:29 IST
 मामा बन गए हम सब…   पैपराजी ने दी प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बधाई  एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ने मनाया जश्न
पैपराजी ने दीपिका को दी बधाई। (Photos- Varinder Chawla/Insta Scrab)
Advertisement

Deepika Padukone Pregnacy: दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को लेकर पिछले काफी समय से कयास लग रहे थे कि वो प्रेग्नेंट हैं। बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 से दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में आईं। इस दौरान उनका बेबी बंप देखने के लिए मिला था। ऐसे में अब बीते दिन ही एक्ट्रेस ने फैंस को खुशखबरी दी कि वो इस साल सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगी। इसके बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया। सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी। इसी बीच अब एक्ट्रेस का एयरपोर्ट से वीडियो सामने आया है, जिसमें पैपराजी की ओर से उन्हें ढेरों विशेज दी जा रही हैं।

Advertisement

दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते दिन प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद जामनगर के लिए निकले। कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए जामनगर गया है। इसी दौरान का एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस जैसे ही पति रणवीर सिंह के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचती हैं तो बधाइयों से एयरपोर्ट गूंज उठता है। पैपराजी ढेरों बधाइयां दे रहे होते हैं। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होता है। पैपराजी कहते हैं, 'दीपिका बधाई हो। मामा बन गए हम सब…।' इसके बाद एक्ट्रेस ब्लश करते हुए नजर आती हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि दीपिका और रणवीर मैचिंग कलर के व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

Advertisement

दीपिका को प्रोटक्ट करते दिखे रणवीर सिंह

इसके अलावा दीपिका और रणवीर सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि रणवीर अपनी प्रेग्नेंट बीवी को प्रोटेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो जामनगर का है। यहां जैसे ही कपल एयरपोर्ट पर पहुंचता है तो एक बार फिर से बधाइयां गूंज उठती है। उनके आसपास काफी भीड़ इकट्ठा हो जाती है। इस बीच एक्टर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ को भीड़ से प्रोटेक्ट कर रहे हैं। फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट्स में इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं, दीपिका ने एयरपोर्ट पर पैपराजी के साथ केक काटकर इस खुशी का जश्न भी मनाया है।

बहरहाल, दीपिका और रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्टर इन दिनों फिल्म 'डॉन 3' (Don 3) को लेकर चर्चा में हैं। इसी के साथ ही दीपिका की फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उन्हें पुलिस कोर्प के रोल में देखा जाएगा। इसे रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो