scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Crew Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर छाई करीना कपूर और कृति सेनन की 'क्रू', पहले दिन कमा लिए इतने करोड़

करीना कपूर खान, तबू और कृति सेनॉन जैसे दमदार सितारों से सजी फिल्म 'क्रू' सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: March 30, 2024 09:42 IST
crew box office collection day 1  ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर छाई करीना कपूर और कृति सेनन की  क्रू   पहले दिन कमा लिए इतने करोड़
क्रू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (image: twitter)
Advertisement

फीमेल सेंट्रिक मूवीज को लेकर अक्सर देखा गया है कि दर्शक कम पसंद करते हैं। लेकिन बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी वाली मूवी 'क्रू' सिनेमाघरों तक जनता को खींचने में कामयाब हो रही है। इस फिल्म ने पहले दिन ही दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली है। 29 मार्च को तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। जिसमें क्रू के अलावा साउथ मूवी 'टिल्लू स्क्वायर' और हॉलीवुड मूवी 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग द न्यू एम्पायर' हैं।

इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धुआंधार ओपनिंग की। 'क्रू' को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। दर्शक महिला प्रधान फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और इसे बेहद एंटरटेनिंग फिल्म बता रहे हैं। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया है। चलिए यहां जानते हैं ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

Advertisement

'क्रू' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘क्रू’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन दमदार ओपनिंग की है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि ये फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े हैं। ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है।

फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और फिल्म ने एक अच्छा नंबर अपने नाम किया है। इसे गुड फ्राइडे की छुट्टी होने का भी फायदा मिला। ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन  (शनिवार और रविवार) भी छुट्टियां होने का फायदा मिल सकता है। ऐसे में 40 से 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए अपनी लागत निकालना मुश्किल नहीं लग रहा है।

Advertisement

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म में तीन महिलाओं की कहानी को दिखाया गया है। जो एक एयरलाइन्स कंपनी में काम करती है। वो कंपनी दिवालिया हो चुकी है। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही है। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्लम्स में फंसी हुई हैं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में कॉमेडी तो है ही, लेकिन उसके साथ ही इसमें स्मगलिंग, चोरी-डकैती, सस्पेंस भी है। वहीं फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो  ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चेटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा अहम रोल में हैं। फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है। इसका निर्देशन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो