scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Crakk Box Office Collection Day 1: पहले दिन कमाल नहीं कर पाया विद्युत जामवाल का एक्शन, फिल्म ने कमाए 3 करोड़

Crakk Box Office Collection Day 1: फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 4 करोड़ है और वीकेंड पर इसका आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद है। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 24, 2024 09:37 IST
crakk box office collection day 1  पहले दिन कमाल नहीं कर पाया विद्युत जामवाल का एक्शन  फिल्म ने कमाए 3 करोड़
'क्रैक' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (फोटो-इंस्टाग्राम/VidyutJammwal)
Advertisement

विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर "क्रैक" 23 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों के बीच फिल्म का अच्छा खासा क्रेज था, लेकिन पहले दिन फिल्म उम्मीद से कम कलेक्शन कर पाई है। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने लगभग 4 करोड़ कमाए हैं, जो यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' से कम है।

फिल्म 'क्रैक: जो जीतेगा वो जीएगा' में विद्युत जामवाल के साथ नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन अहम किरदार में हैं। फिल्म में विद्युत जामवाल का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि इसे वीकेंड का अच्छा खासा फायदा मिलने वाला है। एक्शन मूवी लवर्स को ये फिल्म काफी पसंद आने वाली है।

Advertisement

पहले दिन फिल्म की ऑक्यूपेंसी 29.69 % दर्ज की गई। मॉर्निंग शो में 11.78 %, दोपहर के शो में 20.82 %, शाम के शो में 57.02 % और रात के शो में 57.02 % ऑक्यूपेंसी रही।

भले ही फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन कम रहा हो, लेकिन ट्रेड एनालिस्ट की उम्मीद से ज्यादा है। उम्मीद जताई जा रही थी कि ये फिल्म शुरुआती दिन पर 2 से 3 करोड़ का कलेक्शन करेगी, हालांकि इसने 4 करोड़ के साथ खाता खोला है।

फिल्म की टक्कर यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' से है, दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हुई है। पहले दिन यामी की फिल्म ने विद्युत जामवाली की फिल्म को पछाड़ दिया है, लेकिन वीकेंड पर इसकी कमाई में इजाफा होने की उम्मीद है।

Advertisement

विद्युत जामवाल इस फिल्म में अपने करियर के बेस्ट स्टंट सीन करते दिखेंगे। अपनी फिल्म को लेकर विद्युत ने एक इंटरव्यू में कहा था,"आप सभी को उनका बेस्ट करते देखेंगे। ये मेरी लाइफ की बेस्ट एक्शन है। क्रैक में मैंने इन लोगों के साथ काम करना एन्जॉय किया। आदित्य मेरे दोस्त हैं, मुझे उनका सोचने का तरीका अच्छा लगता है। उन्हें मैं सुपरमैन लगता हूं, उन्हें लगता है मैं अच्छा कर सकता हूं। यही बात मुझे वास्तव में अपने बार को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करती है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो