scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

तमिल एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज, पार्किंग के लिए हुए झगड़े में पड़ोसी को दी थी जान से मारने की धमकी!

साउथ एक्ट्रेस सरन्या पोंवंनन के खिलाफ पड़ोसी ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। एक्ट्रेस ने भी शिकायतकर्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 04, 2024 08:24 IST
तमिल एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज  पार्किंग के लिए हुए झगड़े में पड़ोसी को दी थी जान से मारने की धमकी
सरन्या पोंवंनन के खिलाफ मामला दर्ज (फोटो-इंस्टाग्राम-Saranya Ponvannan)
Advertisement

साउथ एक्ट्रेस सरन्या पोंवंनन के खिलाफ उनके पड़ोसी ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। सरन्या पोंवंनन अक्सर फिल्मों में हीरो की मां के किरदार में नजर आती हैं, जो अपने बेटे को अच्छे संस्कार देकर बड़ा करती है। लेकिन उनके खिलाफ जो मामला सामने आया है, वो ये कि एक्ट्रेस ने अपने पड़ोसी को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का अपने पड़ोसी के साथ पार्किंग की जगह को लेकर झगड़ा हुआ था। शिकायतकर्ता का नाम श्रीदेवी है, जिसने अपनी शिकायत में बताया कि उनके घरों के सामने पार्किंग की जगह को लेकर बहस हुई थी। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी अपनी गाड़ी पार्किंग से निकाल रही थी, तभी गलती से उसकी कार सरन्या की गाड़ी से टकरा गई। जिसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और बात इतनी बिगड़ गई कि सरन्या ने उसे धमकी दे डाली।

Advertisement

थांथी टीवी के मुताबिक श्रीदेवी ने चेन्नई के लोकल पुलिस स्टेशन में सरन्या के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस ने उसे डराने धमकाने की कोशिश की। श्रीदेवी का कहना है कि उसने सरन्या की गाड़ी को गलती से टक्कर मार दी और इसके लिए माफी भी मांगी, लेकिन बावजूद इसके सरन्या ने उसे जान से मारने की धमकी दी। श्रीदेवी के घर के बाहर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें सरन्या, उनके पति और एक युवा श्रीदेवी के साथ झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सरन्या ने भी श्रीदेवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें सरन्या पोनवन्नन ने दावा किया है कि वह अपना गेट खुला रखकर उनकी पार्किंग की जगह में घुसने की कोशिश करती रहती है। इसके साथ ही श्रीदेवी पर आरोप लगाया है कि उसने भी सरन्या पर अभद्र टिप्पणी की है।

Advertisement

बता दें कि कुछ दिन पहले तमिल एक्टर हरीश कल्याण और एमएस भास्कर के बीच भी ऐसा ही मामला सामने आया था। दोनों के बीच पार्किंग स्पेस को लेकर झगड़ा हुआ था और ये मामला भी सोशल मीडिया पर खूब उछाला गया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो