scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'इस वैक्सीन के नाम पर ही वोट मांगे…', कोविशील्ड से हार्ट अटैक की खबर पर कॉमेडियन ने बीजेपी पर साधा निशाना

ब्रिटेन की फार्मा कंपनी एस्ट्राजेनेका ने माना है कि उनकी कोविड-19 वैक्सीन से खतरनाक साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं। अब इस पर कॉमेडियन राजीव निगम ने सरकार पर निशाना साधा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 30, 2024 12:29 IST
 इस वैक्सीन के नाम पर ही वोट मांगे…   कोविशील्ड से हार्ट अटैक की खबर पर कॉमेडियन ने बीजेपी पर साधा निशाना
कोविशील्ड (image: twitter)
Advertisement

कोरोना की वैक्सीन बनाने वाली ब्रिटेन की फार्मास्युटिक कंपनी एस्ट्राजेनेका ने पहली बार स्वीकार किया है, कि उनकी कोविड-19 वैक्सीन से गंभीर साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं। वैक्सीन निर्माता ने अदालत में माना है कि कोविशील्ड दुर्लभ मामलों में थ्रोम्बोसाइटोपेनिया सिंड्रोम के साथ थ्रोम्बोसिस का कारण बन सकता है।

इससे खून के थक्के बन सकते हैं और प्लेटलेट काउंट कम हो जाता है। म्बोसाइटोपेनिया के कई गंभीर मामलों में यह स्ट्रोक और हार्ट अटैक का कारण भी बन सकता है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरना शुरू कर कर दिया है। वहीं एक्स पर #ArrestNarendraModi ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच जाने-माने कॉमेडियन राजीव निगम ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है।

Advertisement

राजीव निगम ने साधा बीजेपी पर निशाना

कॉमेडियन राजीव निगम ने एक न्यूज पोर्टल की खबर को शेयर किया है। जिस पर जेपी नड्डा का उस समय का बयान लिखा है जब उन्होंने बिलासपुर विधानसभा में एक रैली के दैरान जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि "पीएम मोदी ने 9 महीने के भीतर हमारी जमीन पर 2 टीके बनाए, आप सभी को डबल डोज और बूस्टर डोज से टीका लगाया और आपकी रक्षा की। हमारी जिम्मेदारी है कि हम उसकी रक्षा करें जिसने हमारी रक्षा की। हमें उस पार्टी की रक्षा करनी है।" जेपी नड्डा के इसी बयान पर कॉमेडियन राजीव निगम ने लिखा कि "इसी वैक्सीन के नाम पे ये वोट मांगते रहे…।"

केआरके ने क्या कहा

वहीं इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने माना कि हार्ट अटैक के लिए वैक्सीन जिम्मेदार है। यह आदमी देश के अरबों रुपए लूट लिया। बाद में उन्होंने चुनावी बांड के जरिए भी बीजेपी को भुगतान किया।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि "निगम जी काम किया है तो बताने में क्या खराबी है। क्या अपने काम कांग्रेस नहीं गिनाती।" इस कॉमेडियन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि "वही तो कह रहा हूं, अब जब इस वैक्सीन से लोगों के मरने की पुष्टि हो रही है तो अब वैक्सीन के बारे में क्यों नहीं बोलते है।"

Advertisement

एक यूजर ने लिखा कि "कोरोना के बाद हार्ट अटैक से होने वाली मौतों की हजारों वीडियो सामने आईं, लेकिन हमारे महान प्रधानमंत्री ने आज तक संज्ञान नहीं लिया। भारत में कोविशील्ड बनाने वाले सीरम इंस्टिट्यूट ने भाजपा को 50 करोड़ का चुनावी चंदा भी दिया था, चंदा बुरी बात नहीं है, बुरी बात ये है कि हजारों लोगों की मौत के बाद भी सरकार ने एक कमिटी तक नहीं बनाई।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो