scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जीनत अमान ने कपल्स को दी थी लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह, मुमताज बोलीं- कूल आंटी बनने के चक्कर में...

जीनत अमान ने हाल ही में पोस्ट करते हुए कपल्स को शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह दी थी। अब इस पर मुमताज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 15, 2024 13:44 IST
जीनत अमान ने कपल्स को दी थी लिव इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह  मुमताज बोलीं  कूल आंटी बनने के चक्कर में
मुमताज और जीनत अमान (image: zeenat.mumtaz/instagram)
Advertisement

70 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान को कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस ने अपने दौर की तमाम बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। जीनत अमान की गिनती 70 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है। वहीं एक्ट्रेस कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, जहां वह अक्सर ही अपने विचार रखती नजर आती हैं।

Advertisement

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कपल्स को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह दी थी। अब इस पर एक्ट्रेस मुमताज ने रिएक्ट किया है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि जीनत अमान की यह सलाह गलत है। क्या गारंटी है कि महीनों तक लिव-इन में रहने के बाद भी आपकी शादी सफल हो। मुमताज ने और क्या कुछ कहा आइए आपको बताते हैं।

जीनत के लिव-इन वाले बयान पर भड़कीं मुमताज

मुमताज ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में कहा कि "मैं जीनत की लिव-इन में रहने वाली बातों से सहमत नहीं हूं। कितना भी लिव-इन कर लो, क्या गारंटी है कि महीनों तक साथ में रहने के बाद शादी सफल ही होगी। मैं तो कहती हूं कि शादी ही नहीं होनी चाहिए। इस दिन और उम्र में खुद को बांधने की क्या जरूरत है? अरे, बच्चों के लिए बाहर निकलो, उस आदमी को ढूंढो जो उनके लिए बना है। ज़माना बहुत आगे चला गया है। अपनी बेटियों को इस विश्वास के साथ बड़ा करें कि उन्हें पूरा होने के लिए किसी मर्द की आवश्यकता नहीं है। शादी निभानी पड़ती है। एक समाज और राष्ट्र के रूप में हम इसके लिए तैयार नहीं हैं। जीनत को सावधान रहना चाहिए। कि वह क्या सलाह दे रही हैं। वह अचानक सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी बात में आ गई हैं और मैं एक कूल आंटी दिखने को लेकर उनकी एक्साइटमेंट को समझ सकती हूं।"

Advertisement

उनकी खुद की शादी नरक हो गई थी

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ऐसी सलाह देने से आपके फॉलोअर्स नहीं बढ़ेंगे। अगर बच्चे लिव-इन संस्कृति अपना लेंगे। तो आगे चलकर शादी की खत्म हो जाएगी। लोग शादी करेंगे ही नहीं। मुझे ईमानदारी से बाताएं, क्या आप अपने बेटे की शादी उस लड़की से करेंगे जिसके बारे में आप जानते हैं कि वह लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी है? आप ज़ीनत को ही ले लो मिसाल के तौर पर वह मज़हर खान को शादी से पहले वर्षों से जानती थी। उसकी शादी एक नरक बन गई थी। वह रिश्तों पर सलाह देने वाली आखिरी व्यक्ति होनी चाहिए।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो