scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineGram: जब 'जन्नत' गर्ल ने इमरान हाशमी संग पहली ही फिल्म में दिया था बोल्ड सीन, बोलीं- 'सीरियल किसर का टैग लगा है तो…'

Sonal Chauhan: एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में इमरान हाशमी के साथ की थी। यहां वो पहली ही फिल्म से काफी सुर्खियों में रही थी। ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक्टर के साथ काम करने का अनुभव साझा किया था। चलिए बताते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 30, 2024 13:42 IST
cinegram  जब  जन्नत  गर्ल ने इमरान हाशमी संग पहली ही फिल्म में दिया था बोल्ड सीन  बोलीं   सीरियल किसर का टैग लगा है तो…
जब इमरान हाशमी संग इंटीमेट सीन पर बोलीं सोनल चौहान। (Photo- Jansatta)
Advertisement

बॉलीवुड हो या फिर साउथ, एक्टर और एक्ट्रेस अपने सपने को पूरा करने के लिए स्क्रीन पर काम करते हैं। कई बार इसमें कुछ एक्टर्स अपनी पहचान पहली ही फिल्म से बनाने में कामयाब हो जाते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं कि वो पहली ही फिल्म से चर्चा में तो आते हैं मगर कुछ फिल्में करने के बाद ही वो गायब हो जाते हैं। खास पहचान ना बना पाने के कारण वो रिजनल सिनेमा का रुख कर लेते हैं। इसी में से एक एक्ट्रेस सोनल चौहान रही हैं, जिन्होंने बॉलीवुड इमरान हाशमी के साथ करियर की शुरुआत की थी। उन दिनों इमरान की पहचान 'सीरियल किसर' की रही है। उन्होंने उनके साथ 'जन्नत' में काम किया और खूब चर्चा में रही थीं। फिल्म में बोल्ड सीन की चर्चा खूब रही है, जिसे एक्ट्रेस ने स्टीमी बताया था।

दरअसल, सोनल चौहान ने बॉलीवुड में फिल्म 'जन्नत' से साल 2008 में डेब्यू किया था। इसमें एक्ट्रेस का इमरान के साथ बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहा था, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने एक बार बात भी की थी। आज वो भले ही बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं लेकिन, उनकी पहली फिल्म चर्चा अक्सर हो ही जाती है। ऐसे में अब उनका एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को उस सीन और इमरान हाशमी के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें जब फिल्म 'जन्नत' ऑफर हुई थी तो उन्होंने स्टीमी सीन्स (बोल्ड सीन) या फिर किसिंग सीन के बारे में नहीं सोचा था। उन्हें जब स्क्रिप्ट मिली तो सोनल ने सबसे पहले अपने रोल के बारे में जाना। फिल्म की स्क्रिप्ट की वजह से मूवी में काम करने के बारे में सोचा था।

Advertisement

बोल्ड सीन्स को लेकर क्या बोली थीं सोनल चौहान

इसके साथ ही को-एक्टर इमरान हाशमी को लेकर सोनल चौहान ने कहा था कि इमरान हाशमी ने कभी भी उनके साथ न्यूकमर की तरह व्यवहार नहीं किया। एक्ट्रेस उनके साथ सेट पर काफी सहज थीं। उनके ये सब एक हैप्पी फैमिली की तरह था। एक्ट्रेस ने इमरान के 'सीरियल किसर' टैग को लेकर कहा था कि ये बात सच है कि इमरान के साथ सीरियल किसर का टैग लगा हुआ था तो ऐसे में लोगों का सोचना बिल्कुल जायज था। सोनल ने कहा था कि वो केवल अपने कैरेक्टर को ही देखना चाहती थीं। इमरान संग बोल्ड सीन को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि इसे लव मेकिंग की तरह बिल्ड किया गया था बल्कि फिल्म ऐसा कोई लव मेकिंग सीन नहीं था।

रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं सोनल चौहान

आपको बता दें कि सोनल चौहान उत्तर प्रदेश की राजपूत रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता पुलिस में थे। उनका बड़ा भाई और दो बहनें भी हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उन्हें साल 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब भी मिल चुका है।

Advertisement

बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान तो साउथ का किया रुख

सोनल चौहान ने बॉलीवुड में डेब्यू के बाद 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', '3G' जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया। यहां उन्होंने 'लीजेंड' और 'शेर' जैसी तेलुगू फिल्मों में काम किया। आखिरी बार उन्हें नागार्जुन के साथ फिल्म 'घोस्ट' में देखा गया था। इसमें उन्होंने एक्टर के साथ इंटीमेट सीन देकर खूब लाइमलाइट बटोरी थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो