होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

CineGram: 'मैं गारंटी देता हूं शादी नहीं करेगा' जब सलमान खान को लेकर मिथुन ने कही थी ये बात

सलमान खान के बारे में मिथुन ने केवल ये ही बात नहीं की। उन्होंने सलमान की तारीफों के पुल भी बांधे हैं। 'हुनरबाज' के वक्त मिथुन ने सलमान को एक सच्चा इंसान बताया था और कहा था कि लोग उन्हें गलत समझते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | May 10, 2024 11:56 IST
सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती (फोटो-इंस्टाग्राम Fanpage)
Advertisement

CineGram: सलमान खान 58 साल के हो चुके हैं और आज तक उन्होंने शादी नहीं की है। उनके परिवार वाले, इंडस्ट्री के लोग, दोस्त और फैंस इसी बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे? सभी को उम्मीद है कि एक न एक दिन सलमान खान अपनी दुल्हनिया जरूर लाएंगे, लेकिन मिथुन चक्रवर्ती की मानें तो भाईजान कभी शादी नहीं करने वाले हैं और इस बात की उन्होंने गारंटी ली है।

सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा' के दौरान मिथुन ने ये दावा किया था। जब उनसे सलमान खान, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त की फोटो दिखाकर कुछ सवाल किए गए थे।

Advertisement

मिथुन ने कहा था,"सलमान शादी तो करेगा नहीं, लेकिन सबको डोज देता रहता है, लड़की को लगता है इतना हैंडसम है, सुपरस्टार है तो शायद मेरे साथ शादी करेगा। लेकिन भाई नहीं करेगा, गारंटी देता हूं नहीं करेगा।"

मिथुन ने आगे कहा था, "अभी सब सुन रहे हैं कोई न कोई जाकर बोलेगा कि दादा आपके बारे में ऐसा बोला। हां बोलना मैं बोल रहा हूं, शादी वादी नहीं करेगा और कौन इतना हैंडसम आदमी से प्यार नहीं करेगा बताओ।"

Advertisement

बता दें कि मिथुन और सलमान खान एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। वह अपने शो 'हुनरबाज' का प्रमोशन करने 'बिग बॉस' में जाने वाले थे, जहां उन्होंने सलमान के साथ अपने खास रिश्ते पर बात की थी। उन्होंने कहा था, "मैं सलमान खान पर यकीन नहीं करता, वो मेरे आने का इंतजार कर रहा होगा कि कब दादा आएंगे और मैं उनकी टांग खीचूंगा। वो ऐसी बातें करता है या कहता है जिससे मेरे घर में झगड़े हो जाते हैं। वो कुछ कहता है और मेरी बीवी मेरे साथ झगड़ने लगती है। कुछ भी करता है वो आदमी मुझे उससे डर लगता है।" बता दें कि मिथुन ने ये सारी बातें मस्ती मजाक में कही थी।

इसके अलावा मिथुन ने सच्चा इंसान बताया था। उन्होंने कहा था, "मैं उससे दिल से प्यार करता हूं और वो एक सच्चा इंसान है, जिसका दिल सोने का है। लोग अक्सर उसे गलत समझते हैं लेकिन मैं उसे जानता हूं वो बहुत अच्छा इंसान है।"

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsMithun ChakrabortySalman Khan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।