scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineGram: 'मैं उन्हें रोकना चाहता था लेकिन...', जब परवीन बाबी की एक शर्त सुनकर भड़क गए थे महेश भट्ट, बिना कपड़ों के सड़क पर दौड़ गई थीं एक्ट्रेस

परवीन बाबी और महेश भट्ट एक वक्त पर लिव-इन रिलेशनशिप में थे। खुद महेश भट्ट ने परवीन के साथ अपनी लव स्टोरी एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 23, 2024 18:52 IST
cinegram   मैं उन्हें रोकना चाहता था लेकिन      जब परवीन बाबी की एक शर्त सुनकर भड़क गए थे महेश भट्ट  बिना कपड़ों के सड़क पर दौड़ गई थीं एक्ट्रेस
परवीन बाबी (image: twitter, wikipedia)
Advertisement

बॉलीवुड के गुजरे जमाने की एक्ट्रेस परवीन बाबी अपनी दामदार एक्टिंग के लिए जानी जाती थीं। परवीन ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। परवीन बॉबी ने 'अमर अकबर एंथनी', 'सुहाग', 'काला पत्थर', 'द बर्निंग ट्रेन', 'कालिया', 'नमक हलाल' जैसी तमाम हिट फिल्में दीं। उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जितनी वाहवाही लूटी। उतनी ही पर्सनल लाइफ से सुर्खियां भी बटोरी।

कभी वे लिव-इन रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहीं तो कभी अफेयर्स को लेकर सुर्खियां बटोरीं। बॉलीवुड में परवीन का अफेयर डैनी डेन्जोंगपा, कबीर बेदी और महेश भट्ट के साथ रहा। महेश के साथ उनका रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। खुद महेश भट्ट ने परवीन संग अपने रिश्ते का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था। उनके मुताबिक, एक बार परवीन उन्हें मनाने के लिए बिना कपड़ों के ही पीछे-पीछे दौड़ पड़ी थीं।

Advertisement

महेश भट्ट के सामने परवीन बाबी ने रखी थी यह शर्त

महेश भट्ट ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि "परवीन और मैं बेडरूम में थे तब परवीन ने मुझसे कहा था कि 'महेश या तो मैं या फिर यू.जी.?' ये सुनकर मैं हैरान रह गया था। और उसे घूरे जा रहा था। उसने भी मुझे घूरा। मैंने जवाब नहीं दिया, लेकिन वह सब समझ गई। उसकी आंखों से आंसू बह निकले। इसके बाद मैंने कपड़े पहन लिए। उसने कहा कि एसी बंद कर दो, बहुत ठंड हो रही है। कमरे में शांति थी। बाहर बारिश हो रही थी। मैं चुपचाप कमरे से बाहर निकल गया। उसने मेरा नाम पुकार कर आवाज दी। लेकिन मैंने पलटकर नहीं देखा। मैंने लिफ्ट का इंतजार भी नहीं किया और सीढ़ियों से ही चल दिया। मैंने उसके दौड़ने की आवाज सुनी। मैं वापस लौटकर उससे कहना चाहता था कि देखो तुम इस स्थिति में (बिना कपड़ों के) बाहर नहीं आ सकतीं। लेकिन मैं बिना परवाह किए बारिश में आगे बढ़ गया।"

मैंने अपना परिवार छोड़ दिया था

बता दें कि परवीन जिस यू.जी का जिक्र कर रही थीं वह कोई और नहीं महेश भट्ट के दोस्त, फिलॉस्फर और गाइड यू.जी. कृष्णमूर्ति थे। यू.जी ने ही महेश भट्ट से कहा था कि उन्हें परवीन को अपने हाल पर छोड़ देना चाहिए और महेश भट्ट अपनी पत्नी और बच्चों के पास वापिस लौट गए थे। महेश भट्ट ने बतााय था कि "मैंने परवीन के साथ लिव-इन में रहने के लिए पत्नी लॉरेन ब्राइट और बेटी पूजा को छोड़ दिया था, जो उस वक्त पूजा सिर्फ पांच साल की ही थी।"

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो