scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineGram: जब ऐश्वर्या ने छीन ली करीना के 'आगे की थाली', साइनिंग अमाउंट देकर भी संजय लीला भंसाली ने दिखाया था बाहर का रास्ता!

Devdas Interesting facts: करीना कपूर और ऐश्वर्या राय का एक किस्सा है जब पूर्व मिस वर्ल्ड ने 'बेबो' के आगे से भरी खाने की थाली ही छीन ली थी यानी एक फिल्म छीन ली, जिसका साइनिंग अमाउंट तक उन्हें मिल चुका था। चलिए बताते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 24, 2024 12:56 IST
cinegram  जब ऐश्वर्या ने छीन ली करीना के  आगे की थाली   साइनिंग अमाउंट देकर भी संजय लीला भंसाली ने दिखाया था बाहर का रास्ता
जब ऐश्वर्या ने छीन ली करीना के हाथ से फिल्म! (Photo- Aishwarya rai/fan page X)
Advertisement

90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा ऐश्वर्या राय ना केवल अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने अपने नाम कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दर्ज की हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या को आज भी काफी पसंद किया जाता है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई है। एक समय था जब उनकी पॉपुलैरिटी के आगे कोई टिक नहीं पाया। यहां तक कि एक बार तो करीना कपूर के आगे से उनकी फिल्म को छीन लिया था। यहां तक कि साइनिंग अमाउंट तक उन्हें मिल चुका था। चलिए बताते हैं इसके बारे में…

दरअसल, ऐश्वर्या राय और करीना कपूर (Aishwarya Rai-Kareena Kapoor) से जुड़ा किस्सा फिल्म 'देवदास' का है। इसमें पारो के रोल में ऐश्वर्या खूब जंची थीं। उनके एक्सप्रेशन्स एक्टिंग और डांस ने सभी का दिल जीत लिया था। लेकिन, कम ही लोग जानते हैं कि पहले इस रोल के लिए एक्ट्रेस करीना को अप्रोच किया गया था। उन्हें इसके लिए साइनिंग अमाउंट तक मिला था।

Advertisement

करीना कपूर ने सुनाया था किस्सा

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि वो फिल्म 'देवदास' के लिए संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थीं। सबसे पहले उनका ही स्क्रीन टेस्ट लिया गया था। इसके लिए उन्हें साइनिंग अमाउंट भी दिया गया था। लेकिन बाद में उन्हें इस मूवी से बाहर कर दिया गया था और ऐश्वर्या राय को कास्ट कर लिया गया था। करीना कपूर ने कहा था कि फिल्म से बाहर किए जाने की वजह से उन्हें काफी चोट पहुंची थी। वो समय उनके करियर का शुरुआती दौर रहा था। संजय लीला भंसाली की वजह से वो काफी हर्ट हुई थीं। करीना ने कहा था कि अगर उनके पास काम होगा तो वो कभी भी उनके साथ काम नहीं करेंगी।

भंसाली ने खारिज की थी बात

वहीं, करीना कपूर के स्टेटमेंट पर संजय लीला भंसाली की ओर से भी रिएक्शन दिया गया था। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि करीना, नीता लूला के साथ उनसे मिलने के लिए आई थीं। उन्होंने संजय के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। फिर कॉस्ट्यूम के साथ उनका फोटोशूट हुआ। इस फोटोशूट के बाद संजय लीला भंसाली ने क्लियर किया था कि इससे ये कंफर्म नहीं है कि करीना फिल्म के लिए फाइनल हैं। फोटोशूट के बाद फिल्ममेकर ने करीना को बताया था कि ऐश्वर्या पारो के रोल के लिए परफेक्ट हैं। इस पर एक्ट्रेस की ओर से कोई रिएक्शन नहीं दिया गया था लेकिन, बाद में वो भड़कने लगी थीं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो