scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineGram: 'मेरे लिए रोमांटिक नहीं', जब अमिताभ बच्चन संग अपने रिश्ते पर बोलीं जया बच्चन, 'इनमें बहुत सी कमियां…'

Jaya Bachchan On Bond With Amitabh Bachchan: जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन संग अपने बॉन्ड को लेकर बात कर रही हैं। इसमें उन्होंने खुलासा किया कि बिग बी उनके लिए कभी रोमांटिक नहीं रहे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 04, 2024 13:37 IST
cinegram   मेरे लिए रोमांटिक नहीं   जब अमिताभ बच्चन संग अपने रिश्ते पर बोलीं जया बच्चन   इनमें बहुत सी कमियां…
जब अमिताभ बच्चन संग रिश्ते पर बोलीं जया बच्चन। (Photos- Express Archives)
Advertisement

सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की शादी को 50 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। दोनों अक्सर ही अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं। इनकी लव स्टोरी भी कमाल की रही है। वेकेशन पर जाने के लिए बिग बी ने जया बच्चन से शादी कर ली थी। ऐसे में अब सालों पर जया का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते और बॉन्ड पर बात करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि बिग बी का स्वभाव काफी शर्मिला रहा है और वो कभी भी उनके लिए रोमांटिक नहीं रहे हैं।

दरअसल, जया बच्चन ने एक बार सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने पति अमिताभ से अपने रिश्ते और बॉन्ड पर खुलकर बात की थी। यहां उन्होंने अपनी शादी और रोमांस को लेकर कई राज खोले थे। इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन भी उनके साथ थे तो उन्होंने जया बच्चन को एक पत्नी के तौर पर 10 में से 7 अंक दिए थे। जबकि एक्ट्रेस ने बिग बी को 10 में से 5 अंक दिए थे और बताया था कि उनके पति अमिताभ बच्चन में बहुत सारी कमियां हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो कई चीजों को समय पर नहीं करते हैं और अनुशासन में भी नहीं रहते हैं।

Advertisement

जया का नाम प्रायोरिटी लिस्ट में सबसे नीचे

जया बच्चन ने बताया था कि अमिताभ बच्चन की प्रायोरिटी लिस्ट में उनका नाम नीचे हैं। इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी प्रायोरिटी लिस्ट में सबसे पहले पैरेंट्स, फिर बच्चे, फिर प्रोफेशन और फिर जया हैं। जया ने आगे कहा था कि वो अभिषेक के साथ खाना नहीं खाते हैं। जब भी कभी श्वेता उन्हें खाने की टेबल पर बुलाती हैं तो चले आते हैं लेकिन अभिषेक के साथ बिग बी कभी खाना नहीं खाते हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ये भी बताती हैं कि बिग बी कभी भी समय पर खाना नहीं खाते हैं। जब भी टेबल पर गर्म खाना परोसा जाता है तो वो टाइम से नहीं आते हैं। इसे वो उनकी अच्छी आदत नहीं बताती हैं।

मेरे लिए कभी रोमांटिक नहीं- जया बच्चन

इसके साथ ही सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू में जया बच्चन से अमिताभ बच्चन के रोमांटिक होने को लेकर भी सवाल किया गया। उन्होंने कहा था कि उनके पति अमिताभ बच्चन बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं। खासतौर पर उनके लिए। एक्ट्रेस ने कहा कि बिग बी काफी शर्मीले हैं। वो कभी भी अपना प्यार नहीं जता सकते। उन्होंने आगे उन दिनों की बात को याद करते हुए बताया जब वो उनकी गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं कि उस समय भी एक्टर उनसे काफी बातें किया करते थे। जया बच्चन ने अंदाजा लगाया था कि उनकी जगह कोई और गर्लफ्रेंड होती तो शायद ऐसा नहीं होता।

Advertisement

जया बच्चन और बिग बी की शादी को हुए 50 साल से ज्यादा

आपको बता दें कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी को 50 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। उन्होंने 3 जून, 1973 को शादी की थी। भले ही एक्टर अपने प्यार को जाहिर नहीं करते हैं मगर इस कपल के बीच कमाल का बॉन्ड देखने के लिए मिलता रहा है। अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अपनी लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। कई बार तो वो पत्नी से जुड़ी भी मजाक मस्ती करते नजर आ ही जाते हैं।

बहरहाल, अगर बिग बी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आने वाले हैं। इसमें प्रभास और बिग बी के अलावा दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। फिल्म के जरिए इस तिकड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मूवी को 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो