scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineGram: 'रेखा के पास क्या है जो मुझमें नहीं?', जब शबाना आज़मी ने डायरेक्टर से किया सवाल, मीरा नायर ने सुनाया किस्सा

शबाना आज़मी ने डायरेक्टर मीरा नायर के प्रति नाराजगी दर्ज की है, जिसके बाद मीरा ने उनसे जुड़ा एक किस्सा सुनाया। जब उन्होंने अपनी तुलना सदाबहार एक्ट्रेस रेखा से कर दी थी। चलिए बताते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 22, 2024 14:57 IST
cinegram   रेखा के पास क्या है जो मुझमें नहीं    जब शबाना आज़मी ने डायरेक्टर से किया सवाल  मीरा नायर ने सुनाया किस्सा
जब शबाना आज़मी ने डायरेक्टर से किया सवाल (Photo-Jansatta)
Advertisement

70-80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में कई बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है। वो फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने मीरा नायर से अपनी नाराजगी जाहिर की है। जहां उनके साथ डायरेक्टर मौजूद थीं। मीरा के साथ एक्ट्रेस ने 'द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट' में काम किया था और इसमें उनका काफी छोटा सा रोल किया है।

Advertisement

दरअसल, फिल्म 'द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट' में शबाना आज़मी का रोल काफी छोटा था। इसकी वजह से उन्हें आज भी इंतजार है कि मीरा के साथ काम करेंगी। शबाना इन दिनों न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं। यहां मीरा नायर भी मौजूद थीं। ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू में शबाना ने उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। इवेंट में शबाना आज़मी से पूछा गया था कि पांच दशकों के लंबे करियर में उन्होंने किन बेहतरीन डायरेक्टर्स के साथ काम किया है।

Advertisement

मीरा नायर ने दिया रिएक्शन

इस पर शबाना आज़मी ने कहा कि उन्हें एक डायरेक्टर से शिकायत है। एक्ट्रेस ने कहा कि वो सालों से बात करती और कहती आ रही हैं कि मीरा नायर को उनके साथ कोई फिल्म करनी चाहिए। लेकिन वो शबाना को हमेशा ही छोटा रोल देती हैं। शबाना आज़मी ने इशारा किया कि डायरेक्टर उस समय उनके बगल में ही बैठी थीं। उनकी बातों को सुनने के बाद मीरा नायर हंसने लगी थीं।

फिर शबाना आज़मी की बात सुनने के बाद मीरा नायर ने शबाना से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया और कहा कि एक बार वो एक्ट्रेस से एक फाइव स्टार होटल में मिलीं। शबाना आज़मी मीरा का पीछा करते हुए वॉशरूम तक में चली गईं। इस दौरान शबाना ने उनसे पूछा कि रेखा में ऐसा क्या है जो मुझमें नहीं? इसके बाद मीरा ने शबाना से कहा कि वो जानती हैं कि 'द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट' में उनका रोल काफी छोटा सा था, लेकिन वो भविष्य में उनके साथ कोई फिल्म जरूर बनाएंगी।

Advertisement

आपको बता दें कि मीरा नायर ने रेखा के साथ फिल्म 'कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव' में काम किया था। ये फिल्म 1996 में बनी थी, लेकिन भारत में बैन होने के चलते रिलीज नहीं हुई थी। बहरहाल, अगर शबाना आज़मी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो आखिरी बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। इसमें धर्मेंद्र के साथ उनका किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो