होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

CineGram: डिंपल कपाड़िया के साथ किसिंग सीन शूट करते वक्त खुद को नहीं रोक पाए थे एक्टर, मेकअप रूम में कर लिया था बंद

CineGram: डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना साथ में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट थे। फिल्म शूट करते वक्त एक किसिंग सीन के दौरान विनोद खन्ना उन्हें लगातार किस कर रहे थे, जिसके बाद वो घबरा गईं और उन्होंने खुद को मेक
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 08, 2024 11:59 IST
डिंपल कपाड़िया बर्थडे (फोटो-IE)
Advertisement

CineGram: हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा डिंपल कपाड़िया आज अपना 67वां जन्मदिन मना रही हैं। 14 साल की उम्र में फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं डिंपल की खूबसूरती आज भी बरकरार है। उन्होंने साल 1973 में अपने करियर की शुरुआत की थी और पहली ही फिल्म से वो रातों रात स्टार बन गई थीं। उन्होंने ऋषि कपूर, सनी देओल और विनोद खन्ना के साथ फिल्मों में काम किया था, लेकिन विनोद खन्ना के साथ उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा था।

फिल्म शूट करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना

किस्सा साल 1987 में आई फिल्म 'प्रेम धरम' के वक्त का है। फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट थे और इसमें इंटिमेट सीन था, जिसे शूट करते वक्त विनोद खन्ना खुद पर काबू नहीं रख पाए। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दोनों का किसिंग सीन शूट हो रहा था और डायरेक्टर ने कट कहा, लेकिन विनोद खन्ना रुके नहीं और किस करते रहे। एक्टर की इस हरकत से डिंपल कपाड़िया काफी घबरा गई थीं।

Advertisement

रात को शूट हो रही थी फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त विनोद खन्ना दो फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। दिन में वह दूसरी फिल्म की शूट करते थे और रात में 'प्रेम धरम।' वो सीन भी रात को सोने से पहले का था, जिसमें एक्टर को एक्ट्रेस को किस करा था और फिर सो जाना था।

सीन की जरूरत के हिसाब से लाइट काफी डिम थी। जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन कहा विनोद खन्ना ने हग करना और किस करना शुरू किया। डायरेक्टर ने कट कहा लेकिन विनोद खन्ना नहीं रुके। फिर टीम को उनके पास आकर कट बोलना पड़ा।

रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि डिंपल इस घटना से इतना घबरा गई थीं कि उन्होंने खुद को मेकअप रूम में बंद कर लिया था। बाद में महेश भट्ट और विनोद खन्ना को उनसे जाकर माफी मांगनी पड़ी थी।

Advertisement
Tags :
CineGramDimple kapadiaEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement