scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineCrime: किसी के लिए बोल्डनेस तो किसी के लिए बेबाकी बनी आफत, जब पॉपुलर एक्ट्रेसेस को मिली रेप और जान से मारने की धमकी

कई बार बोल्डनेस को फ्लॉन्ट करना भी एक्ट्रेसेस के लिए आफत का सबब बन जाता है। ऐसे में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जो रेप से लेकर एसिड अटैक तक की धमकी झेल चुकी हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 10, 2024 17:24 IST
cinecrime  किसी के लिए बोल्डनेस तो किसी के लिए बेबाकी बनी आफत  जब पॉपुलर एक्ट्रेसेस को मिली रेप और जान से मारने की धमकी
जब पॉपुलर एक्ट्रेसेस को मिली रेप और जान से मारने की धमकी (Photos- Celebs/Insta)
Advertisement

बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री एक्ट्रेसेस अक्सर अपने लुक्स और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार तो उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। वहीं, फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस के लुक्स को काफी पसंद करते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। इसी बीच कई बार तो ट्रोल्स कमेंट्स में हदें भी पार कर जाते हैं। कई बार एक्ट्रेसेस के लिए उनकी बोल्डनेस को फ्लॉन्ट करना आफत बन जाती है। उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिलने लगती हैं। ऐसे में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें रेप से लेकर एसिड अटैक तक की धमकियां मिल चुकी हैं।

इस लिस्ट में अगर सबसे पहले किसी का नाम आता है तो वो हैं उर्फी जावेद। 'बिग बॉस' फेम उर्फी अक्सर ही अपने नए लुक और अटायर को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी-कभार तो वो बोल्डनेस की हदें भी पार कर देती हैं और ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। ट्रोल्स बुरा-भला तो कहते ही हैं लेकिन एक बार तो उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी तक मिल गई थी, जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब भी दिया था।

Advertisement

शगुन शर्मा

टीवी सीरियल 'इश्क पर जोर नहीं' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शगुन शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं। एक बार उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली थी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद शेयर की थी। एक्ट्रेस ने इस दौरान खुद को सोशल मीडिया को लेकर असहज बताया था।

जैस्मिन भसीन

इस लिस्ट में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं जस्मीन भसीन का भी नाम शामिल है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अली गोनी को डेट करने को लेकर छाई रहती हैं। इन सबके बीच उन्हें भी सोशल मीडिया पर खूब धमकियां मिल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें रेप की धमकी मिली थी।

Advertisement

माही विज

टीवी एक्ट्रेस माही विज को उनके कुक ने जान से मारने की धमकी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। इसका खुलासा उन्होंने खुद एक पोस्ट शेयर करके किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि कुक चोरी कर रहा था फिर जब उसे पैसे देकर हटाने लगी थीं तो वो पूरे महीने की सैलेरी मांगने लगा था। इस पर उससे सवाल किया तो धमकी देने लगा और नशे में गाली-गलौच करने लगा था। पुलिस में एफआईआर के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया था।

दीपिका कक्कड़

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को भी धमकी मिल चुकी है। ये उस समय की बात है जब उन्होंने टीवी शो 'बिग बॉस 12' जीता था। एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली थी। दावा किया गया था कि एक्ट्रेस के शो को जीतने से श्रीसंत के फैंस खुश नहीं थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो