scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineCrime: फिल्म को रियल जैसा बनाने के लिए करवाया गया था एक्ट्रेस का बलात्कार, जानवरों की भी हुई थी हत्या

CineCrime: फिल्म Cannibal Holocaust को दुनियाभर में बैन कर दिया गया था। इस फिल्म में रियल रेप सीन से लेकर जानवरों की हत्या दिखाई गई थी।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 22, 2024 14:22 IST
cinecrime  फिल्म को रियल जैसा बनाने के लिए करवाया गया था एक्ट्रेस का बलात्कार  जानवरों की भी हुई थी हत्या
नरभक्षी प्रलय
Advertisement

फिल्म 'बैंडिट क्वीन' को रियल बनाने के लिए मेकर्स ने इसमें खूब मेहनत की थी और ये ही कारण ही कि इस फिल्म के हर एक सीन ने लोगों के दिमाग पर एक अलग छाप छोड़ी थी। ऐसी ही एक हॉलीवुड फिल्म भी है जिसे रियल बनाने के लिए मेकर्स ने खूब गलतियां कर डाली थी, जिसके कारण फिल्म को बैन करना पड़ा था। इस फिल्म के मेकर्स पर जीव हत्या का आरोप भी लगा था।

Advertisement

हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की फिल्म 'कैनिबल होलोकॉस्ट' की, ये एक हॉरर ड्रामा थी। जिसमें रियल रेप से लेकर जीव हत्या तक सब दिखाया गया था। इस फिल्म में लोगों को परेशान कर देने वाली हर चीज दिखाई गई थी, चाहे वो निर्मम हत्या हो या एक महिला का शोषण। इसी के कारण फिल्म को दुनियाभर में बैन कर दिया गया था।

Advertisement

फिल्म में दिखाया असली रेप और की गई जानवरों की हत्या

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को भी बहुत तकलीफों से गुजरना पड़ा था। फिल्म में एक रेप सीन था, जिसे रियल जैसा बनाने के लिए मेकर्स ने एक्टर्स से एक्ट्रेस का रेप करवाया था। इस फिल्म में आ

दिवासियों की कहानी दिखाई गई थी और जंगल में एक्ट्रेस को उन्हीं का सामना करते हुए दिखाया था। इसके अलावा फिल्म में जानवरों की हत्या भी दिखाई गई थी।

एक्ट्रेस ने नहीं उतारे कपड़े तो सुननी पड़ी खरी खोटी

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि एक्ट्रेस को एक सीन में कपड़े उतारने के लिए कहा गया था, जब वह नहीं मानीं तो डायरेक्टर उन पर जमकर बरसे थे। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने न्यूड होकर फिल्म का सीन शूट किया था।

Advertisement

फिल्म में इस हद तक बर्बरता और क्रूरता दिखाई गई थी कि कोर्ट ने इसे बैन कर दिया था। मेकर्स ने बहुत कोशिश की लेकिन कई देशों में ये फिल्म आज भी बैन है। आज कई फिल्मों के सीन पर विवाद होने पर उन्हें वीएफएक्स की मदद से बदल दिया जाता है, लेकिन उस वक्त ऐसी कोई सुविधा नहीं थी तो फिल्म में बदलाव करना संभव नहीं था। खबरों की मानें तो फिल्म में एक्टर्स को उल्टियां करते हुए भी दिखाया गया है। इस फिल्म को देखने के बाद कई लोग डिप्रेशन का शिकार हो गए थे, जिसके कारण डायरेक्टर पर केस चला था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो