scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineCrime: पहले दोस्तों ने दिया ड्रग फिर हार्ट अटैक का बनाया बहाना, Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट की मौत बन गई थी पहेली

CineCrime: सोनाली फोगाट की मौत से पहले का एक वीडियो उस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 01, 2024 14:50 IST
cinecrime  पहले दोस्तों ने दिया ड्रग फिर हार्ट अटैक का बनाया बहाना  bigg boss की इस कंटेस्टेंट की मौत बन गई थी पहेली
उलझ गई थी सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी (फोटो-Instagram/Sonali phogat)
Advertisement

CineCrime: एक्ट्रेस और हिसार दूरदर्शन की एंकर रही सोनाली फोगाट को लेकर खबर आई थी कि 23 अगस्त साल 2023 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका जाना किसी के लिए भी सदमे से कम नहीं था। उनकी मौत अचानक हुई थी और इसके पीछे कई कहानियां भी बनाई गई थी। दरअसल वह अपने कथित स्टाफ के साथ गोवा गई थीं, जहां उन्हें ड्रग दिया गया, जिससे उनकी मौत हो गई।

Advertisement

उनकी मौत 22 अगस्त की रात को ही हो गई थी, लेकिन उनके साथियों ने ये खबर छिपा कर रखी थी। वह अपने पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर वासी के साथ गोवा गई थीं। वो भी ये नहीं जानती थीं कि ये ट्रिप उनके जीवन का काल बन जाएगी।

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

सोनाली गोवा के एक रिजॉर्ट में रुकी थीं, जहां के सीसीटीवी में जो फुटेज मिला था उसने सबको हिलाकर रख दिया था। सोनाली ने शॉर्ट्स और टॉप पहना था और वह चल भी नहीं पा रही थीं। उन्हें दो लोग पकड़कर ले जा रहे थे। उनके पैर मुड़े जा रहे थे और इसे देखकर साफ पता चल रहा था कि वो केवल नशे में नहीं थीं, उनकी हालत उस वक्त बहुत ही खराब थी। परिवार की मांग पर ये मामला सीबीआई तक पहुंचा और फिर जांच शुरू हुई।

रिपोर्ट्स में पाया गया कि उन्हें खतरनाक ड्रग्स का ओवरडोज दिया गया था, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि सीसीटीवी में जो फुटेज था जिसमें उन्हें पकड़कर ले जाया जा रहा था, उसी के तुरंत बाद उनकी मौत हो गई थी। भले ही उनके साथियों ने इसे हार्ट अटैक बताने की कितनी भी कोशिश की हो, लेकिन पुलिस के सवालों में वो फंस गए।

Advertisement

इसके बाद इस मामले की कई परतें खुली, जिनमें सामने आया कि सोनाली का अपने पीए के साथ संबंध था और वो उनके साथ पति की तरह बर्ताव करता था। गुरुग्राम में उनका एक घर भी था, जो दोनों ने किराये पर लिया हुआ था। वहां आसपास के लोगों को दोनों ने बताया था कि वो पति-पत्नी हैं। इस मामले में ये भी सामने आया था कि सोनाली का सारा पैसा और गाड़ियां भी उनका पीए ही अपने पास रखता था।

Advertisement

सोनाली के भाई ने लगाए थे आरोप

सोनाली के भाई ने उनके पीए पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसका कहना था कि पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने सोनाली का बलात्कार किया और फिर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने ये भी कहा था कि वो लोग सोनाली का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया करते थे।

सोनाली ने परिवार को बताई थी ये बात

सोनाली की मौत से पहले उनकी अपने परिवार से बात हुई थी और उन्होंने कहा था कि उनके खाने में कुछ मिलाया जा रहा है, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ रही है। सोनाली की एक बेटी है, जो उस वक्त 15 साल की थी, उसने अपनी मां को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो