scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineCrime: 'एडल्ट फिल्मों में काम करवाएंगे', जब किडनैप हुईं ये अभिनेत्रियां, किसी का हुआ कत्ल तो किसी को झेलना पड़ा टॉर्चर

Popular Actresses who were Kidnapped: बॉलीवुड हो या फिर साउथ ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्हें किडनैप किया जा चुका है। इसमें कुछ ने फीरौती की रकम देकर जान बचा ली तो किसी ने जान गवां दी। कइयों को टॉर्चर तक झेलना पड़ा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 04, 2024 15:26 IST
cinecrime   एडल्ट फिल्मों में काम करवाएंगे   जब किडनैप हुईं ये अभिनेत्रियां  किसी का हुआ कत्ल तो किसी को झेलना पड़ा टॉर्चर
जब किडनैप हुईं ये अभिनेत्रियां। (Photos- File photo)
Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कोई भी इंडस्ट्री क्राइम से अछूती नहीं है। एक्टर्स भले ही नेम और फेम कमा लें और चाहें जितनी सिक्योरिटी में रह लें लेकिन बदमाशों की नजर वो भी बच नहीं पाते हैं। कभी इंडस्ट्री के लोग ही अपने को-एक्टर्स पर हावी हो जाते हैं तो कभी बदमाशों और किसी गैंग का शिकार हो जाते हैं। ऐसे में अब साउथ से लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां रही हैं, जो किडनैपिंग झेल चुकी हैं। इसमें एक ने तो फीरौती रकम ना दे पाने की वजह से अपनी जान भी गवां दी थी। उनका सिर धड़ से अलग कर दिया गया था। ऐसे में चलिए आज उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं, जो इस दर्द को झेल चुकी हैं।

मीनाक्षी थापा

इस लिस्ट में सबसे पहले अगर किसी का नाम आता है तो वो करीना कपूर और अर्जुन रामपाल की को-एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी थापा हैं। उनकी मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया था। जब वो करीना के साथ फिल्म 'हीरोइन' में काम कर रही थीं तो अचानक से उनकी मौत की खबर आई थी। दरअसल, एक्ट्रेस का इंडस्ट्री के कपल और एक्टर रहे अमित जायसवाल और उनकी गर्लफ्रेंड प्रीति सुरिन ने अपहरण कर लिया था। इस किडनैपिंग के बाद दोनों ने मीनाक्षी की मां से 15 लाख रुपए की मांग की थी। साथ ही मां को धमकी दी थी कि अगर उनकी मांग को पूरा नहीं किया गया तो वो उनकी बेटी की एडल्ट फिल्मों में काम करवाएंगे। इसके बाद मीनाक्षी की मां ने उन्हें 60 हजार रुपए दिए थे। हालांकि, फिरौती की रकम पूरी ना मिलने की वजह से दोनों ने एक्ट्रेस का बेरहमी से कत्ल कर दिया था। उनका सिर धड़ से अलग कर दिया था।

Advertisement

नमिता

साउथ की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री नमिता उर्फ नमिता वांकावाला अपनी अदाओं और बोल्डनेस से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। वो मुख्यतः सूरत की रहने वाली हैं। एक बार ऋिची में रहने वाली उनकी एक फैन ने किडनैप करने की कोशिश की थी। बाद में एक्ट्रेस के कहने पर पुलिस ने फैन को छोड़ दिया था। आपको बता दें कि साउथ में नमिता को देवी के जैसे पूजा जाता है। उनके एक नहीं बल्कि, साउथ में तीन-तीन मंदिर हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि साउथ में नमिता की क्या फैन फॉलोइंग होगी।

हिबा त्रिबेल्सी

टीवी रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' की एक्स कंटेस्टेंट रहीं हिबा त्रिबेल्सी भी किडनैपिंग झेल चुकी हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने शो के दौरान ही किया था। हिबा ने बताया था कि वो एक बार मानव तस्करी का शिकार हुई थीं। हिबा ने बताया था कि जब वो मॉडलिंग में अपना करियर बनाने के लिए शुरू-शुरू में भारत आई थीं तो उनके साथ धोखा हो गया था। वो इसे अपनी जिंदगी का ऐसा पल मानती हैं, जिसकी वजह से वो बुरी तरह से टूट गई थीं। वो अनजाने में मानव तस्करी का शिकार हुई थीं और इस पल को सबसे डरावना बताती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो