scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineCrime: घर के बाहर पड़े थे अखबार और दूध के पैकेट, अंदर सड़ रहा था शव; बेहद दर्दनाक थी इस हीरोइन की मौत

CineGram: परवीन बॉबी के पड़ोसियों को भी नहीं पता चला था कि उनकी मौत हो चुकी है। उनका शव तीन दिनों तक घर के अंदर सड़ रहा था। बताया जाता है कि शव को लेने उनके परिवार से कोई परिजन भी नहीं आया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 30, 2024 12:18 IST
cinecrime  घर के बाहर पड़े थे अखबार और दूध के पैकेट  अंदर सड़ रहा था शव  बेहद दर्दनाक थी इस हीरोइन की मौत
दिवंगत अभिनेत्री परवीन बॉबी (फोटो-इंडियन एक्सप्रेस archive)
Advertisement

CineCrime: एंटरटेनमेंट की चकाचौंध भरी दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं जो पहले देखते ही देखते गायब हो गए और फिर उनकी संदिग्ध मौत की खबर सामने आई। ऐसी ही हिंदी सिनेमा जगत की ग्लैमरस अभिनेत्री परवीन बॉबी के साथ भी हुआ था। जिन्हें पहले सबने दरकिनार कर दिया और फिर एक दिन वह अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। बताया जाता है कि उनका शव तीन दिनों तक घर के अंदर सड़ रहा था और किसी को इसकी खबर तक नहीं थी।

परवीन बॉबी पहली इंडियन एक्ट्रेस थीं, जो 'टाइम मैगजीन' कवर गर्ल बनी थीं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही थी। फिर चाहे वो उनका महेश भट्ट के साथ रिलेशनशिप हो या फिर इंडस्ट्री में उनका बायकॉट। केवल इंडस्ट्री के लोगों ने ही नहीं, उनके परिवार ने भी उनसे नाते तोड़ दिए थे। साल 2005 में 20 जनवरी को परवीन का शव उनके फ्लैट में पड़ा मिला था।

Advertisement

C

परवीन बॉबी को हो गई थी ये गंभीर बीमारी

रिपोर्ट्स की मानें तो परवीन बॉबी को डायबीटीज हो गई थी और इसके साथ ही वह Paranoid Schizophrenia नाम की बीमारी से भी ग्रसित थीं। इस बीमारी में लोग दूसरे पर शक करने लगते हैं और उन्हें अपना दुश्मन समझने लगते हैं। इसके कारण वह सबसे दूर रहने लगी थीं। उन्हें लगता था कि सब उनके दुश्मन हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर कहा था कि वो उन्हें मार डालेंगे। उनका बर्ताव देखते हुए हर कोई उनसे दूर हो गया था।

घर के अंदर सड़ रहा था शव

परवीन मुंबई में जुहू स्थित एज रिवेरा बिल्डिंग में सातवीं मंजिल पर रहा करती थीं। वह तीन दिन तक घर से नहीं निकलीं। बिल्डिंग के मैनेजर ने देखा कि उनके घर के दरवाजे के बाहर तीन दिन से दूध के पैकेट और अखबार इकट्ठा हो गए थे। ये देख मैनेजर को शक हुआ और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन अंदर को कोई रिस्पांस नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस को दरवाजा तोड़ना पड़ा। अंदर परवीन बॉबी का शव पड़ा था, जिसे देख सबके होश उड़ गए।

Advertisement

बेड पर पड़ा था शव

पुलिस का कहना था कि उनकी मौत तीन दिन पहले हो चुकी थी और उनका शव पहचानना मुश्किल था। उनके शरीर पर किसी तरह की चोट का निशान नहीं था, उनकी मौत सोते-सोते हो गई थी। डायबिटीज के कारण उनके एक पैर में गैंग्रीन हो गया था, जिसके कारण उनका शव सड़ने लगा था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो