scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineCrime: कमल हासन की पत्नी ने धोखा मिलने पर बिल्डिंग से लगा दी थी छलांग, महीनों तक बिस्तर पर पड़ी रही थीं एक्ट्रेस

CineCrime: सारिका और कमल हासन पहले लिव इन में रहा करते थे और बाद में उन्होंने शादी की थी। शादी के कई सालों बाद कमल हासन किसी और के साथ लिव इन में रहने लगे और ये गम सारिका बर्दाश्त नहीं कर पाईं।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 20, 2024 13:52 IST
cinecrime  कमल हासन की पत्नी ने धोखा मिलने पर बिल्डिंग से लगा दी थी छलांग  महीनों तक बिस्तर पर पड़ी रही थीं एक्ट्रेस
कमल हासन और सारिका (IE)
Advertisement

जैसा दिखता है वैसा ही हो, ये जरूरी नहीं होता। किसी के चेहरे पर अगर मुस्कान है तो इसका मतलब ये नहीं की वो खुश है, कभी-कभी लोग अपने गम को हंसी के पीछे छिपा लेते हैं। ऐसा ही एक चेहरा हिंदी सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस सारिका का भी है। जो आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं और हमेशा मुस्कुराती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपने जीवन में बहुत सारे दुख झेले हैं। पहले उन्होंने अपने पिता का साथ खोया, फिर प्यार में दुख झेला और फिर पति की बेवफाई भी सही। इतना ही नहीं सारिका को अपनी बेटियों का साथ तक नहीं मिला।

Advertisement

सारिका को न कभी परिवार का सपोर्ट मिला और न कभी सच्चा प्यार मिल सका। कभी उन्होंने पैसों की तंगी में गुजारा किया तो कभी वक्त ने उन्हें सड़क पर रात बिताने को मजबूर करना पड़ा। इतना ही नहीं जब उन्हें पता चला कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया तो वह ये दर्द नहीं सहन कर पाईं और उन्होंने अपनी जान लेने की कोशिश की और बिल्डिंग से छलांग लगा दी। इसमें उनकी जान तो बच गई, लेकिन उन्हें अपने पैरों पर खड़े होने में कई महीने लग गए।

Advertisement

बचपन में उठाई परिवार की जिम्मेदारी

सारिका महज 5 साल की थीं जब उनके पिता का निधन हो गया। परिवार की हालत ठीक नहीं थी तो सारिका पर सारी जिम्मेदारी आ गई। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने काम करना शुरू कर दिया। उनकी मां के साथ उनकी पैसों को लेकर कहा सुनी होने लगी, जिसके चलते एक दिन उन्हें घर छोड़ना पड़ा। सारिका ने हार नहीं मानी और वह अपने काम के दम पर आगे बढ़ती रहीं।

रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका को क्रिकेटर कपिल देव के साथ प्यार हो गया, दोनों रिलेशनशिप में भी रहे। हालांकि इनका रिश्ता नहीं चल पाया और फिर सारिका की जिंदी में कमल हासन आ गए। दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन में रहा करते थे और तभी सारिका को पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और कुछ सालों तक सब सही चला। कपल की दो बेटियां हुई, लेकिन कमल हासन को किसी और से प्यार हो गया।

Advertisement

कमल हासन किसी अन्य महिला के साथ लिव इन में रहने लगे थे और इस बात से सारिका पूरी तरह टूट गईं। एक दिन उन्होंने खुद की जिंदगी खत्म करने की कोशिश की। सारिका ने बिल्डिंग से छलांग लगा दी, लेकिन वह बच गईं। कई महीनों तक अस्पताल में रहीं और ठीक होने के बाद उन्होंने कमल से तलाक ले लिया और घर छोड़कर चली गईं, इस दौरान उनकी बेटियों ने भी साथ नहीं दिया।

मां ने भी दिया धोखा

जब सारिका अपनी मां के साथ रहती थीं और पैसे कमाकर अपनी मां को देती थीं, तब उनकी मां ने कुछ प्रॉपर्टी खरीदी थी। वो संपत्ति सारिका के पैसों से ही खरीदी गई थी, लेकिन जब वह अपनी मां से हिस्सा लेने गईं तो उन्हें पता चला उनकी मां ने अपनी बेटी की बजाय सारी संपत्ति अपने नौकरों के नाम कर दी थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो