scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineCrime: 'फैशन' फिल्म के सेट पर काम मांगने गई थीं एक्ट्रेस, बाद में सेप्टिक टैंक में मिली थी सिर कटी लाश

CineCrime: मीनाक्षी थापर देहरादून से मुंबई फिल्मों में काम करने पहुंची थीं। एक दिन फिल्म 'फैशन' के सेट पर उनकी मुलाकात अमित जायसवाल से हुई थी और उसी ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | May 09, 2024 15:28 IST
cinecrime   फैशन  फिल्म के सेट पर काम मांगने गई थीं एक्ट्रेस  बाद में सेप्टिक टैंक में मिली थी सिर कटी लाश
मीनाक्षी थापर की हुई थी निर्मम हत्या (फोटो-Wiki)
Advertisement

एंटरटेनमेंट की दुनिया हमेशा रंगीन या चकाचौंध वाली नहीं होती। यहां कई लोगों के हाथ खून से रंगे होते हैं। छोटे-छोटे शहरों से लोग महानगरी एक्टर बनने जाते हैं, जहां लोग उन्हें बरगला कर या तो उनका गलत फायदा उठाते हैं या फिर उन्हें गलत काम में धकेल देते हैं। हम आज ऐसी ही एक एक्ट्रेस की कहानी बताने वाले हैं, जो उत्तराखंड के देहरादून शहर से मुंबई हीरोइन बनने गई थी, लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आपका दिल दहल जाएगा।

'फैशन' के सेट पर हुई मुलाकात बड़ी भारी

हम बात कर रहे है देहरादून से एक्ट्रेस बनने मुंबई पहुंची मीनाक्षी थापर की। जिन्हें हॉरर फिल्म 404 में देखा गया था। वह छोटे-मोटे रोल की तलाश में कहीं न कहीं जाती रहती थीं। एक दिन वह मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' के सेट पर गईं। जहां उनकी मुलाकात फिल्म के जूनियर आर्टिस्ट से हुई, जिसका नाम अमित जायसवाल से हुई। मीनाक्षी को नहीं पता था कि ये मुलाकात उन्हें मौत के मुंह में ले जा सकती है। अमित ने बताया था कि वह नेपाल के रईस खानदान से ताल्लुक रखता है, लेकिन वास्तव में वह खुद एक स्ट्रग्लिंग एक्टर था।

Advertisement

काम दिलाने का वादा कर मांगी फिरौती

बताया जाता है कि अमित जायसवाल ने काम दिलाने के बहाने मीनाक्षी से लाखों रुपयों की मांग करना शुरू कर दिया। अमित की गर्लफ्रेंड भी इसमें शामिल थी। पहले अमित ने मीनाक्षी से पैसे मांगे और जब वह पैसे नहीं दे पाईं तो उनकी मां को फोन कर धमकी देने लगा। उसने कहा अगर वह उसे पैसे नहीं देंगी तो वह उनकी बेटी को पोर्न स्टार बना देगा। इस डर से मीनाक्षी की मां ने किसी तरह उसे 60 हजार रुपये दिए।

पहले किया किडनैप फिर उतारा मौत के घाट

जब मीनाक्षी की मां ने उसे पैसे दे दिया तो उसे और पैसों का लालच हो गया और उसने मीनाक्षी को किडनैप कर लिया। वह कई दिनों तक उसे प्रताड़ित करता रहा। कुछ समय बाद मीनाक्षी का परिवार से संपर्क टूट गया तो परिवार ने पुलिस में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो अमित पकड़ा गया।

Advertisement

मंजर देख खड़े हो गए थे पुलिस के रोंगटे

बताया जाता है जब तक पुलिस को अमित का पता लगा वो मीनक्षी को मौत के घाट उतार चुका था। उसने मीनाक्षी की बेरहमी से हत्या की थी और उनका शव सेप्टिक टैंक में फेंक दिया था। पुलिस को मीनाक्षी का सिर कटा शव मिला था। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो आरोपियों ने मीनाक्षी के सिर को लखनऊ में ले जाकर फेंक दिया था। अमित जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो