scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चंकी पांडे ने खुद को बताया कैसेनोवा, बेटी अनन्या के अफेयर पर बोले- मेरी क्या हिम्मत कि मैं...

चंकी पांडे ने कहा है कि शादी के बाद उनकी पत्नी भावना पांडे ने उनकी लाइफ बदल दी। पहले वह कैसेनोवा की तरह लाइफ जिया करते थे। इसके साथ ही बेटी अनन्या पांडे के अफेयर पर उन्होंने कहा कि वह 25 साल की हैं और अपनी लाइफ के फैसले खुद ले सकती हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 23, 2024 09:33 IST
चंकी पांडे ने खुद को बताया कैसेनोवा   बेटी अनन्या के अफेयर पर बोले  मेरी क्या हिम्मत कि मैं
चंकी पांडे (फोटो-इंस्टाग्राम/Chunky Pandey)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने हाल ही में अपनी जवानी के दिनों के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कैसे उनकी पत्नी भावना ने उनके जीवन को पूरी तरह बदल दिया। एक्टर ने कहा है कि उन्होंने अपनी लाइफ कैसेनोवा की तरह जी है, लेकिन शादी के बाद उनमें बड़ा बदलाव आया। इसके साथ ही चंकी ने बेटी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते पर भी रिएक्शन दिया।

मैं एक कैसेनोवा था

चंकी से सवाल उनके कैसेनोवा की तरह जीवन जीने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "हर जवान लड़के या लड़की की तरह मैंने भी अच्छा समय बिताया। जो अपनी लाइफ में अच्छा टाइम बिताते हैं।" चंकी ने बताया कि भावना से मिलने के बाद वह बहुत बदल गए हैं। उन्होंने कहा, "जाहिर सी बात है मैंने शादी कर ली।  भावना एक अच्छी शेर को वश में करने वाली अच्छी सर्कस मास्टर थी। मैं बहुत लंबे समय तक कैसेनोवा था।"

Advertisement

"मेरी शादी 35 साल की उम्र में हुई। मेरा मानना है कि हर किसी को अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहिए और गलतियां करनी चाहिए। भावना एक वो लड़की थी… जब मैं उससे मिला, तो एक हफ्ते के भीतर ही मुझे पता चल गया कि मैं इस लड़की से शादी करने जा रहा हूं। मुझे नहीं पता क्यों मुझे कभी किसी के साथ ऐसा महसूस नहीं हुआ। हो सकता है, यह भी समय की बात हो।"

अनन्या की लव लाइफ पर दिया ये जवाब

लहरें को दिए चंकी पांडे ने अपनी बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे के बॉलीवुड करियर और उनकी पर्सनल लाइफ पर भी रिएक्ट किया। उनसे सवाल किया गया कि अनन्या अपने इंटरव्यू में आदित्य के साथ रिश्ते पर खुलकर बात करती हैं। इसपर चंकी ने कहा, "मेरे हिसाब से ये ठीक है। मुझे लगता है कि अब वो 25 साल की है और जितना पैसा मैंने कमाया वो उससे ज्यादा कमा रही है। वो जो करना चाहती है उसे उसकी पूरी छूट है। मेरी क्या हिम्मत कि मैं अपनी 25 साल की बेटी को कहूं क्या करना है।"

Advertisement

बेटी के इंटिमेट सीन से नहीं एतराज

अनन्या पांडे ने 'गहराइयां' में इंटिमेट सीन किए, इसके अलावा भी वह अब रोमांटिक सीन कर रही हैं। इसे लेकर जब चंकी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "हां मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। मैंने हॉलीवुड में ये सब देखा है। इससे कोई नुकसान नहीं है, आपको इसे स्वीकार करना होगा।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो