scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चिराग पासवान से कई गुना ज्यादा है कंगना रनौत के पास दौलत, करोड़ों में है दोनों की नेटवर्थ

कंगना रनौत और चिराग पासवान की संपत्ति में जमीन आसमान का अंतर है। दोनों ने चुनाव आयोग को सौंपे हलफनामे में अपनी संपत्ति का जिक्र किया था। जिसमें दोनों ने बताया था कि उनकी चल अचल संपत्ति कितनी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 12, 2024 11:09 IST
चिराग पासवान से कई गुना ज्यादा है कंगना रनौत के पास दौलत  करोड़ों में है दोनों की नेटवर्थ
चिराग पासवान, कंगना रनौत
Advertisement

कंगना रनौत इस वक्त भाजपा सांसद बनने के साथ-साथ कैबिनेट मंत्री चिराग कुमार पासवान को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल एनडीए की मीटिंग के दौरान हुई दोनों की मुलाकात को लेकर इंटरनेट पर खूब बातें हो रही हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चिराग खड़े और कंगना वहां से गुजर रही हैं। कंगना को देखते ही चिराग उनका नाम पुकारते हैं और कंगना उन्हें देखकर रुक जाती हैं और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। कंगना और चिराग का हाथ पकड़े हुए भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ। दोनों ने कई साल पहले एक साथ फिल्म 'मिले न मिले हम' में काम किया था। फिल्म में भले ही ये जोड़ी किसी को पसंद न आई हो, लेकिन इस वक्त दोनों इंटरनेट पर हॉट टॉपिक बने हुए हैं। परिणीति और राघव चड्ढा की तरह इन्हें भी फैंस एक साथ देखना चाहते हैं और इसे लेकर कई पोस्ट भी वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

गूगल पर इनके नाम के साथ-साथ दोनों की नेटवर्थ भी सर्च की जा रही है। हम आपको दोनों की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं। चिराग कुमार पासवान, स्वर्गीय नेता राम विलास पासवान के बेटे हैं। वह शुरुआत से ही राजनीति से जुड़े रहे हैं, वहीं कंगना ने पहली बार चुनाव मैदान में कदम रखा था। मगर कंगना की नेटवर्थ चिराग पासवान से कई गुना ज्यादा है।

Advertisement

कंगना रनौत नेटवर्थ

कंगना ने चुनाव से पहले नामांकन पत्र दाखिल करते हुए अपनी चल-अचल संपत्ति का ब्यौरा दिया था। जिसमें उनके पास करोड़ों की संपत्ति, कई किलो सोना, चांदी और हीरे के जेवरात का जिक्र किया गया था। कंगना ने अपने पास कुल 91.5 करोड़ की संपत्ति होने की जानकारी दी थी, जिसमें 28.7 करोड़ चल संपत्ति और 62. करोड़ अचल संपत्ति के बारे में बताया था।

सोना, चांदी और हीरे की है भरमार

कंगना ने बताया था कि उनके पास लगभग 5 करोड़ की कीमत वाले 6.7 किलो सोने के जेवर हैं,  60 किलो चांदी है, जिसकी कीमत 50 लाख है और 3 करोड़ के हीरे के जेवर हैं।

Advertisement

करोड़ों की कारों की हैं मालकिन

कंगना के पास 58 लाख की कीमत वाली एक मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz)है, 3.91 करोड़ की कीमत वाली मर्सिडीज मेबैक (Mercedes Maybach) है और एक वेस्पा स्कूटर भी है, जिसकी कीमत 53,000 है।

Advertisement

कंगना से बहुत कम है चिराग पासवान की संपत्ति

चिराग पासवान ने चुनाव आयोग को जो हलफनामा दिया था उसमें उन्होंने अपनी संपत्ति 2.68 करोड़ बताई थी। जिसमें उनकी चल-अचल संपत्ति शामिल है। उनके खाते में कुल 77 लाख रुपये हैं और 42,000 उनके पास कैश है।

चिराग पासवान के पास 30 लाख की कीमत वाली एक Fortuner कार और एक जिप्सी है, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये है। इसके साथ ही उनके पास 14 लाख की गोल्ड ज्वेलरी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो