scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Chandu Champion: 8 मिनट का वॉर सीन, और कार्तिक आर्यन ने एक टेक में कर लिया था शूट, धांसू पोस्टर शेयर कर किया खुलासा

Chandu Champion War Scene: कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म से एक्टर का तीसरा पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें उनका हर बार अलग और धांसू लुक देखने के लिए मिला है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 17, 2024 16:50 IST
chandu champion  8 मिनट का वॉर सीन  और कार्तिक आर्यन ने एक टेक में कर लिया था शूट  धांसू पोस्टर शेयर कर किया खुलासा
'चंदू चैंपियन' से कार्तिक आर्यन ने शेयर किया धांसू पोस्टर। (photo- Kartik Aaryan/Insta)
Advertisement

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के घर में मातम पसर गया है। एक्टर के मामा-मामी का निधन हो गया है। मुंबई में आए तूफान में उनका निधन हुआ है। अब 56 घंटे के बाद एक्टर के मामा-मामी के शव की पहचान की जा सकी है। इसी बीच कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में हैं। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है। इससे पहले ही एक्टर के कई लुक्स सामने आ चुके हैं। उनकी फिल्म के तीन पोस्टर जारी किए जा चुके हैं, जिसमें हर बार उनका अलग ही लुक देखने के लिए मिला है। ऐसे में अब तीसरी बार भी कार्तिक का गजब का लुक देखने के लिए मिला है, जिसे शेयर कर एक्टर ने मूवी के एक फाइट सीक्वेंस के बारे में खुलासा किया है।

Advertisement

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पोस्टर शेयर किया है। इसमें एक्टर का जबरदस्त और धांसू लुक देखने के लिए मिल रहा है। उन्होंने फिल्म के पोस्टर को शेयर करने के साथ ही बताया कि यह लुक फिल्म में 8 मिनट लंबे सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस की झलक है। इसके पहले कार्तिक को दोनों पोस्टर में रेसलर और बॉक्सर के किरदार में देखा गया था। ऐसे में अब निर्माताओं की ओर से उनकी तीसरा लुक शेयर कर धमाका कर दिया गया है, जो कि एक वॉर ड्रॉप पर आधारित है।

Advertisement

9 हजार की फीट पर थी शूटिंग लोकेशन

आपको बता दें कि तीसरे पोस्टर में जम्मू-कश्मीर की लुभावनी अरु घाटी में फिल्माए गए वॉर सीन्स को दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि ये समु्द्र तल से 9 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित है। इसमें कार्तिक बंदूक चलाते हुए दिख रहे हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही लिखा कि ये अब तक के उनके करियर का सबसे गौरवपूर्ण पल है कि उन्होंने भारतीय सेना के एक सैनिक का रोल प्ले किया है।

5 दिन में शूट हुआ था सीन

इसके साथ ही फिल्म में इस वॉर सीक्वेंस को लेकर डायरेक्टर कबीर खान ने बताया कि फिल्म में एपिक वॉर सीन दिखाने के लिए कड़ी मेहनत लगी है। उन्होंने बताया की पूरी कास्ट और क्रू को इस शानदार सीन को असलियत जैसा दिखाने में 5 दिन लगे थे। मेकर्स ने इस सीन को फिल्म का शानदार हिस्सा बनाने पर पूरा ध्यान दिया।

Advertisement

इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

बहरहाल, अब अगर कार्तिक आर्यन की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर रिलीज की बात की जाए तो इसे कल यानी कि 18 मई को जारी किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर तीसरा पोस्टर शेयर करके दी है। ऐसे में फैंस और दर्शकों को अब इसके ट्रेलर के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इसे लेकर उनकी एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

वहीं, फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो इसे 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन ने पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। इसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इतना ही नहीं कबीर ने इसका निर्देशन भी किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो