scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Chandu Champion Release: इस फ्राइडे रिलीज हो रही है 'चंदू चैंपियन', 150 रुपये में देख सकते हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म

Chandu Champion Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस शुक्रवार 14 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: June 13, 2024 17:24 IST
chandu champion release  इस फ्राइडे रिलीज हो रही है  चंदू चैंपियन   150 रुपये में देख सकते हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म
Chandu Champion
Advertisement

Chandu Champion Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोग देखें इसके लिए मेकर्स ने शानदार स्कीम निकाली है और अनाउंस किया है कि इस शुक्रवार केवल ₹150 में आप ये फिल्म देख सकते हैं। इस पहल का उद्देश्य फ़िल्म को ज़्यादा से ज़्यादा दर्शकों तक पहुंचाना है, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग श्री पेटकर की अविश्वसनीय कहानी देख सकें।

इन दिनों फिल्मों के लिए टिकट की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं, और ज्यादातर शहरों में एक सामान्य टिकट की कीमत 200-400 रुपये से ज्यादा ही होती हैं। कई लोगों के लिए ये रकम ज्यादा होती है, खासकर कॉलेज जा रहे स्टूडेंट्स और आम आदमी इतने पैसे फिल्म के लिए नहीं खर्च करना चाहता है। चंदू चैंपियन टीम ने ये फैसला लेकर यंगस्टर्स को अपनी तरफ खींचने का प्रयास किया है।

Advertisement

कम टिकट की कीमत से सिनेमाघरों में अधिक भीड़ हो सकती है, और फिल्म अच्छी रही थी तो फिल्म के बारे में चर्चा होगी जिससे और लोग ये फिल्म देखने पहुचेंगे।

चंदू चैंपियन को सबसे व्यापक रिलीज़ मिल रही है। लातविया, एस्टोनिया, लिथुआनिया और जॉर्जिया जैसे देश पहली बार अपने देश में कार्तिक आर्यन की फिल्म देखेंगे। यह फिल्म 70 से ज़्यादा देशों में 1000 से ज़्यादा स्थानों और 1300 से ज़्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि यह कार्तिक की अब तक की सबसे बड़ी विदेशी रिलीज़ होगी।

Advertisement

कबीर खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो