scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Chandu Champion Box Office: कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' ने भरी उड़ान, पहले वीकेंड में कर डाली इतनी कमाई

Chandu Champion Box Office Day 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी जरूर की है मगर वीकेंड पर मूवी ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है। चलिए बताते हैं फिल्म की कुल कमाई के बारे में।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 17, 2024 11:20 IST
chandu champion box office  कार्तिक आर्यन की  चंदू चैंपियन  ने भरी उड़ान  पहले वीकेंड में कर डाली इतनी कमाई
'चंदू चैंपियन' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। (Photo- Kartik Aaryan/Insta)
Advertisement

कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' को 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मी दें थी। 120 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी धीमी रही लेकिन, क्रिटिक्स की ओर से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। इसकी शुरुआत भले ही कम रही मगर वीकेंड तक आते-आते फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है। इसकी कमाई में बंपर उछाल दर्ज की गई है। फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले वीकेंड पर अच्छा बिजनेस किया है। ऐसे में चलिए बताते हैं इसका टोटल कलेक्शन।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के आंकड़ों की मानें तो 'चंदू चैंपियन' ने पहले दिन 4.75 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, दूसरे दिन 7.70 करोड़ का कलेक्शन किया। ऐसे में अब तीसरे दिन यानी की रविवार की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है। सामने आए शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने तीसरे दिन करीब 11.01 करोड़ का बिजनेस किया है, जिसके बाद इसकी कुल कमाई 23.46 करोड़ पहुंच गई है।

Advertisement

इसके साथ ही फिल्म 'चंदू चैंपियन' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि इसने तीनों दिनों के भीतर ही 28 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि शुरू के दो दिनों में इसकी कुल कमाई 17 करोड़ थी।

कार्तिक आर्यन को मिली इतनी फीस

बहरहाल, अगर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के बजट और एक्टर की फीस की बात की जाए तो इसका बजट 120 करोड़ है। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि उन्हें इस फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपए बतौर फीस मिले हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ विजय राज, भुवन अरोड़ा और राजपाल यादव भी अहम रोल में हैं। इसके साथ ही अगर कहानी की बात की जाए तो इसमें 1972 में भारत को पैरालंपिक में गोल्ड मैडल दिलाने वाले मुरलीकांत पेटकर की कहानी को दिखाया गया है। इसमें कार्तिक मुरलीकांत की भूमिका में हैं। एक्टर ने इस रोल के लिए तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो