होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Chandu Champion Box Office Day 2: 'चंदू चैंपियन' ने वीकेंड पर पकड़ी रफ्तार, दूसरे दिन छाप डाले इतने करोड़

Chandu Champion Box Office Day 2: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। मूवी की रिलीज को दो दिन हो गए हैं और वीकेंड पर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है। चलिए बताते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 16, 2024 11:16 IST
'चंदू चैंपियन' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। (Photos- Jansatta)
Advertisement

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। इसे 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस मूवी को एक्टर के करियर का टर्निंग प्वॉइंट माना जा रहा है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी की रफ्तार काफी धीमी देखने के लिए मिल रही है। भले ही इसकी कमाई की रफ्तार धीमी रही है मगर ये दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल हो रही है। ऐसे में अब दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी की कमाई में उछाल देखने के लिए मिल रही है तो चलिए देर किस बात की है बताते हैं फिल्म ने दो दिनों में कितनी कमाई कर ली है।

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' ने ओपनिंग डे पर खास कलेक्शन नहीं किया है। इसने 4.75 करोड़ के साथ की, जो कि उनकी फिल्म 'शहजादा' और 'सत्य प्रेम की कथा' से भी कम है। कार्तिक की दोनों फिल्मों ने पहले दिन 6 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई के साथ ओपनिंग की थी। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल दर्ज की गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 7.70 करोड़ की कमाई की है। इसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 12.45 करोड़ हो गया है।

Advertisement

रविवार को कितनी कर सकती है कमाई?

अब अगर वहीं, फिल्म 'चंदू चैंपियन' के रविवार कलेक्शन की बात की जाए तो इसे लेकर ट्रेड एनालिस्ट की ओर से कयास लगाए जा रहे हैं कि वीकेंड पर फिल्म अच्छा खासा करोबार कर सकती है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 19-20 करोड़ तक कमाई कर सकती है। वहीं, माना जा रहा है कि इसका वीकेंड कलेक्शन 25 करोड़ से ज्यादा हो सकता है।

Advertisement

कार्तिक आर्यन ने किया शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए कड़ी मेहनत की है। इस स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म के लिए एक्टर ने 18 किलो वेट घटाए हैं। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। अगर इसकी कहानी की बात की जाए तो ये पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित है। इसमें कार्तिक ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsKartik Aaryan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement