scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर की तलाक की याचिका मंजूर, पत्नी से तंग आकर कोर्ट में लगाई थी अर्जी

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर को दिल्ली हाईकोर्ट से तलाक की मंजूरी दे दी गई है। कोर्ट ने उनकी पत्नी की क्रूरता के आधार पर उन्हें तलाक लेने की इजाजत दी है।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 03, 2024 08:10 IST
सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर की तलाक की याचिका मंजूर  पत्नी से तंग आकर कोर्ट में लगाई थी अर्जी
सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर (फोटो-इंस्टाग्राम-kunal kapur)
Advertisement

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर का अपनी पत्नी से तलाक हो गया है। दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को पत्नी की क्रूरता के आधार पर उन्हें तलाक की मंजूरी दे दी है। कोर्ट ने कुणाल की पत्नी का उनके प्रति रवैया ठीक न होने के आधार पर तलाक की याचिका मंजूर की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुणाल की पत्नी ने सार्वजनिक तौर पर उनका अपमान किया, जिसे कोर्ट ने क्रूरता के समान माना है।

कोर्ट ने कहा है कि कुणाल की पत्नी का आचरण ठीक नहीं है, उन्हें अपने पति की गरिमा की परवाह नहीं है और न ही उनके प्रति कोई सहानुभूति है।

Advertisement

कोर्ट के मुताबिक जब दो में से एक पार्टनर का रवैया ऐसा हो तो इसका असर दोनों के रिश्ते पर पड़ता है और उन्हें साथ रहने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है। कुणाल की पत्नी के लिए

बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने से पहले कुणाल ने फैमिली कोर्ट में अर्जी लगाई थी। लेकिन वहां उनकी याचिका को खारिज कर दिया गया था। इसपर भी हाईकोर्ट ने कहा है कि पत्नी का आचरण विवाह अधिनियम की धारा 13 (1) के अंतर्गत आता है। फैमिली कोर्ट ने कुणाल की याचिका को खारिज करके या उन्हें तलाक की अनुमति न देकर गलती की है।

Advertisement

शेफ कुणाल कपूर सेलिब्रिटी शेफ हैं जो 'मास्टर शेफ इंडिया' के जजेज में से एक हैं। उनका जन्म और पढ़ाई दिल्ली में हुई है। उन्हें बचपन से ही खाना पकाने और नए-नए पकवान ट्राई करने का बड़ा शौक था। इसी शौक ने उन्हें आज कुकिंग की दुनिया का बादशाह बना दिया है। लोग उन्हें उनकी कुकिंग के साथ-साथ उनके स्वभाव के लिए भी पसंद करते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो