scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineGram: कैमरामैन ने रिकॉर्ड किया कपड़े खुलने का सीन, डायरेक्टर ने फिल्म में कर लिया इस्तेमाल, 21 साल की एक्ट्रेस ने कर ली खुदकुशी

CineGram: सिनेग्राम में किस्सा एक ऐसी एक्ट्रेस का जिसने ब्लैकमेल से तंग आकर खुदकुशी कर ली थी।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: June 17, 2024 15:42 IST
cinegram  कैमरामैन ने रिकॉर्ड किया कपड़े खुलने का सीन  डायरेक्टर ने फिल्म में कर लिया इस्तेमाल  21 साल की एक्ट्रेस ने कर ली खुदकुशी
एक्ट्रेस विजयाश्री
Advertisement

CineGram: फिल्मों में काम तो कई एक्टर्स करते हैं मगर इनमें से कुछ ही हैं जो स्टार्स बन जाते हैं। कुछ इस स्टार के तमगे को लंबी पारी तक संभालते हैं, वहीं कुछ जल्दी ही स्टारडम को खो देते हैं, मगर कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें स्टारडम तो मिलती है पर वो कम उम्र में ही दुनिया छोड़ देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस की कहानी बताने वाले हैं। मलयालम सिनेमा की एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने महज 13 साल की उम्र में करियर की शुरुआत की उसे खूब स्टारडम भी मिला लेकिन महज 21 साल में ही उसने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। या यूं कहें उसे इस उम्र में दुनिया छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा।

Advertisement

इस एक्ट्रेस का नाम है विजयाश्री, विजयाश्री इतनी खूबसूरत थीं कि इन्हें लोग मर्लिन मुनरो की उपमा देते थे। मगर इनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाईं और खुदकुशी कर ली। दरअसल विजयाश्री को उन लोगों से धोखा मिला जिनपर वो भरोसा करती थीं। क्या है वजह ये सब आपको बताएंगे, लेकिन पहले जानते हैं विजयाश्री के बारे में।

Advertisement

एक्ट्रेस विजयाश्री ने साल 1966 में आई फिल्म 'चिट्टी' से अपने करियर की शुरुआत की, इस फिल्म में वो एक छोटे से रोल में थीं। विजयाश्री इस वक्त सिर्फ 13 साल की थीं, मगर फिल्म हिट रही और इनका काम लोगों की नजर में आ गया। इसके बाद उन्हें कई फिल्में मिलीं, मलयाली एक्टर प्रेम नजीर के साथ विजयाश्री की जोड़ी खूब पसंद की जाने लगीं। दोनों ने साथ में कई फिल्में की और हर फिल्म हिट हुई।

क्या था वो हादसा जिसकी वजह से विजयाश्री ने कर ली थी खुदकुशी

विजयाश्री साल 1973 में 'पोन्नापोरम कोट्टा' नाम की फिल्म कर रही थीं। इस फिल्म के लिए उन्हें झरने के नीचे नहाने का एक सीन करना था, शूटिंग के दौरान झरने का बहाव इतना तेज था कि शूट करते वक्त उनके कपड़े खिसक गए और पूरे यूनिट के सामने ये हुआ, वो एम्बैरेस तो हुईं मगर सिचुएशन को हैंडल करते हुए उन्होंने स्थिति संभाली और शूटिंग पूरी की। मगर कैमरामैन ने इस दौरान न तो कैमरा बंद किया न वो क्लिप डिलीट की। फिल्म जब बनकर तैयार हुई और स्क्रीनिंग के लिए एक्ट्रेस पहुंचीं तो वो हैरान रह गईं। क्योंकि जहां गलती से उनका कपड़ा खुल गया था वो सीन न तो कैमरामैन ने डिलीट किया न उसे फिल्म बनते वक्त एडिट किया गया, बल्कि वो पूरा का पूरा सीन डायरेक्टर ने बिना एक्ट्रेस की इजाजत लिये फिल्म में डाल दिया। फिल्म रिलीज हुई और लोगों को पसंद भी आई और हिट हो गई। मगर फिल्म रिलीज के एक साल बाद एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर ली।

उनकी डेडबॉडी के साथ कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का कैमरामैन उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था और उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। इस बात से एक्ट्रेस परेशान थीं और आखिर में खुदकुशी कर ली, और एक खूबसूरत और टैलेंटेड युवा एक्ट्रेस हमसे दूर हो गईं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो