scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Border 2 Release Date: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज हो रही सनी देओल की 'बॉर्डर 2'

Sunny Deol Border 2 Release Date: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि सनी देओल की फिल्म 23 जनवरी साल 2026 को रिलीज हो रही है। इस बार उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होने वाले हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | May 10, 2024 10:50 IST
border 2 release date  खत्म हुआ फैंस का इंतजार  इस दिन रिलीज हो रही सनी देओल की  बॉर्डर 2
बॉर्डर 2 रिलीज डेट (फोटो-यूट्यूब ग्रैब)
Advertisement

Sunny Deol Movie Border 2 Release Date: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के बाद 1997 में आई मल्टीस्टारर फिल्म 'बॉर्डर' के दूसरे पार्ट को लेकर भी लंबे समय से चर्चा चल रही है। फैंस Border 2 को लेकर सवाल पूछ रहे थे और अब इसकी रिलीज डेट को लेकर नई जानकारी सामने आ गई है। हालांकि इसके लिए दर्शकों को अभी भी लंबा इंतजार करना होगा। बताया जा रहा है कि ये फिल्म बड़े पैमाने पर साल 2026 में रिलीज होने वाली है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं और इस बार फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे। आयुष्मान का इस फिल्म में अहम किरदार होने वाला है। रिलीज डेट को लेकर बताया गया है कि फिल्म 23, जनवरी 2026 को थिएटर में रिलीज होगी।

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि भारतीय सशस्त्र बलों की बहादुरी का जश्न मनाने वाली फिल्म होने के नाते, निर्माताओं को लगता है इस फिल्म की रिलीज के लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर मौका नहीं हो सकता है।"

ये भी बताया जा रहा है कि करीब एक साल से फिल्म की कहानी पर काम किया जा रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट ऐसी तैयार की गई है कि फिल्म को Border पार्ट 1 की तरह ब्लॉकबस्टर बनने से कोई नहीं रोक सकता।

Advertisement

बता दें कि पिछले महीने फिल्म की कहानी को लेकर भी जानकारी सामने आई थी। इस बार 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी। वो लड़ाई जो राजस्थान के थार के लोंगेवाला भारतीय चौकी पर हुई थी। कहा ये भी जा रहा है कि ये इतिहास की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होने वाली है। इसकी कहानी पहले पार्ट से एकदम अलग होने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग सिंह कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो