scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सलमान खान संग बेटे के बिगड़े रिश्तों पर बोले बोनी कपूर- जो भी कहा या हुआ, लेकिन अर्जुन को एक्टर बनाने में…

बोनी कपूर ने अपने बेटे अर्जुन कपूर को लेकर कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वह एक्टर बनना चाहता है, लेकिन सलमान ये जानते थे कि अर्जुन एक्टर बनेंगे। उन्होंने अपने बेटे की तरक्की का श्रेय सलमान खान को दिया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 15:45 IST
सलमान खान संग बेटे के बिगड़े रिश्तों पर बोले बोनी कपूर  जो भी कहा या हुआ  लेकिन अर्जुन को एक्टर बनाने में…
बोनी कपूर ने अर्जुन कपूर और सलमान के रिश्ते पर की बात (फोटो-ट्विटर/Arjun Kapoor FC)
Advertisement

अर्जुन कपूर और सलमान खान के रिश्ते काफी समय से तनावपूर्ण चल रहे हैं। दोनों की आपस में बोलचाल नहीं होती है। हालांकि, अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने अपने बेटे की सफलता का सारा श्रेय सलमान खान को दिया है। बोनी ने खुलासा किया कि सलमान ने यह सुनिश्चित किया कि अर्जुन अपना वजन कम करें। इसके अलावा उन्होंने अर्जुन और सलमान के बिगड़े रिश्ते पर भी बात की।

शोशा को दिए इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कहा, "जहां तक अर्जुन की बात है, भले ही मैं मोना से अलग हो गया था, लेकिन मेरे दिमाग में ये कभी नहीं था कि अर्जुन एक्टर बनना चाहता है। ये सलमान खान थे जिसने मुझे कॉल किया और कहा, 'वो एक एक्टर बनेगा।' मेरा कहने का मतलब है कि उसने ये जिम्मेदारी खुद पर ले ली और उसका वजन कम करवाया। सोचिए, उस वक्त वो एक तंदुरुस्त बच्चा हुआ करता था।"

Advertisement

बोनी ने आगे कहा, "मैं अर्जुन के लिए सलमान को श्रेय दूंगा। आज आज जो कुछ भी कहा और किया गया, हो सकता है कि उनके संबंध अच्छे न हों, मेरा मतलब है कि इक्वेशन उतनी अच्छी नहीं है, लेकिन उन्होंने अपना बेस्ट दिया। अर्जुन की ग्रोथ वास्तव में सलमान से बहुत प्रभावित थी, जहां एक्टिंग के प्रति उनकी सोच, फिल्मों के बारे में उनका सोचने का तरीका और उन्होंने (सलमान) ने बहुत सिखाया है।  मेरा मतलब है कि उन्होंने न केवल उसे अच्छी बॉडी का महत्व बताया, बल्कि उसके मन में इस बात को बिठाया।"

यह पूछे जाने पर कि क्या अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच दरार का उनके रिश्ते पर असर पड़ा है? इसपर बोनी कपूर ने कहा, "इसमें कोई बदलाव नहीं आया है। मैं अब भी उसे प्यार करता हूं। मुझे अब भी लगता है कि उनके जैसे बहुत कम लोग हैं। आप जानते हैं कि वह बड़े दिल वाले, वह मुझे बहुत सम्मान देते हैं और मैं उनसे प्यार करता हूं।"

Advertisement

बोनी कपूर का अगला प्रोजेक्ट 'मैदान' है और इसका ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है। फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका में हैं। जहां तक अर्जुन की बात है तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'द लेडी किलर' में देखा गया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो