scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शादी से पहले बोनी और उनकी पहली पत्नी के साथ रहती थीं श्रीदेवी, मां ने कहा- राखी बांधो और…

बोनी कपूर का कहना है कि उनकी मां ने श्रीदेवी से उन्हें राखी बांधने के लिए कहा था, उन्होंने यह भी कहा कि श्रीदेवी को लेकर अपनी भावनाओं के बारे में उन्होंने पहली पत्नी मोना शौरी से ईमानदारी से बताया था।
Written by: Jyoti Jaiswal
April 01, 2024 17:16 IST
शादी से पहले बोनी और उनकी पहली पत्नी के साथ रहती थीं श्रीदेवी  मां ने कहा  राखी बांधो और…
श्रीदेवी, बोनी कपूर। (Photo: Express Archives)
Advertisement

बोनी कपूर ने दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर चर्चा की और मोना शौरी से शादी के दौरान श्रीदेवी से प्यार करने के अपराध बोध को स्वीकार किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में, निर्माता ने स्वीकार किया कि वह अपनी पहली पत्नी के साथ श्रीदेवी के प्रति अपनी भावनाओं के बारे में वो 'बहुत ईमानदार' थे। श्रीदेवी के प्रति प्यार महसूस होने के बाद बोनी की मां रिएक्शन कैसा था वो भी बोनी ने शेयर किया।

बोनी ने जूम टीवी से घटना शेयर करते हुए कहा, 'मेरी मां (श्रीदेवी के लिए मेरी भावनाएं) देख सकती थीं। रक्षाबंधन के दिन उन्होंने राखी वाली एक थाली (पूजा की थाली) श्रीदेवी को दी और कहा कि बोनी को राखी बांध देना। श्रीदेवी बस कमरे में चली गईं और मैंने उनसे कहा, 'चिंता मत करो, परेशान मत हो, इस थाली को यहीं रखो।'

Advertisement

बोनी ने कहा कि श्रीदेवी के प्रति उनका जो प्यार था वो मोना से छिपा नहीं था। उन्होंने बताया, “मुझे दोषी महसूस होता है लेकिन मैं अपनी पत्नी और अर्जुन की मां मोना के प्रति बहुत ईमानदार था। वह अच्छी तरह जानती थी कि श्रीदेवी के लिए मेरी भावनाएं क्या हैं।' दरअसल, हमारी शादी से काफी पहले ही श्रीदेवी इस घर में रह चुकी थीं। जहां तक उसका संबंध है, मैं कई चीजों के लिए अपने रास्ते से हट गया था। इसलिए (मोना) इसे देख सकती थी।''

फ्लश बंद किया, हाथ-पैर को चेन से बांधा, 'सरबजीत' के लिए रणदीप हुड्डा को करनी पड़ी इतनी मशक्कत

मोना से बोनी की शादी 1983 से 1996 तक चली, जिसके बाद उसी साल उन्होंने श्रीदेवी से शादी कर ली। मोना से बोनी के दो बच्चे हैं- अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर। श्रीदेवी के साथ, उन्होंने 1997 में अपनी बेटियों जान्हवी कपूर और 2000 में ख़ुशी कपूर का स्वागत किया।

Advertisement

बोनी कपूर के दामाद बनने का टेस्ट शिखर पहाड़िया ने किया पास? जान्हवी कपूर के पापा ने की तारीफ- वो किसी का एक्स…

Advertisement

बोनी कपूर ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की। बोनी ने कहा कि अर्जुन कपूर उनसे बहुत नाराज था लेकिन अब दोनों के बीच रिश्ते सही हैं। बोनी ने कहा कि अर्जुन का गुस्सा मैं समझ सकता हूं उसकी मां के साथ मैंने जो किया उसका गुस्सा जायज था, लेकिन हमारे बीच अब सब ठीक है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो