scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच हुआ झगड़ा, फिल्मेकर बोले- मैंने जो किया वह…

बोनी कपूर ने हाल ही में बताया है कि अनिल कपूर उनसे बात नहीं कर रहे हैं। वह 'नो एंट्री' के सीक्वल की कास्टिंग को लेकर उनसे नाराज हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | March 30, 2024 10:03 IST
अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच हुआ झगड़ा  फिल्मेकर बोले  मैंने जो किया वह…
अनिल कपूर और बोनी कपूर (image: instagram)
Advertisement

अनिल कपूर की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में की जाती है। एक्टर लगभग दो दशकों से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। अनिल कपूर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वहीं, उनके बड़े और प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी देश के सबसे बड़े फिल्ममेकर रहे हैं। उन्होंने साउथ और बॉलीवुड में कई मेगा बजट ब्लॉकबस्टर फिल्मों को प्रोड्यूस को किया है।

अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच भाई के रिश्ते के अलावा दोस्ती का भी रिश्ता है। बोनी की कई फिल्मों में अनिल कपूर ने काम किया है। बोनी कपूर ने साल 2005 में 'नो एंट्री' बनाई थी, जिसमें अनिल कपूर, सलमान खान, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपासा बसु और सेलिना जेटली अहम भूमिका में थीं। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसकी कास्टिंग को लेकर अनिल कपूर अपने बड़े भाई से नाराज हैं। बोनी कपूर ने खुद यह बात बताई है।

Advertisement

बोनी कपूर से नाराज हैं अनिल कपूर

'नो एंट्री' के सीक्वल की ऑनलाइन कास्टिंग लीक होने के बाद से अनिल अपने बड़े भाई से बात नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर को फिल्म के सीक्वल के लिए कास्ट किया गया है। बोनी कपूर ने जूम से बात करते हुए कहा कि अनिल कपूर 'नो एंट्री' के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, पर इसमें अब स्पेस नहीं हैं।

फिल्ममेकर ने कहा कि 'इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को 'नो एंट्री' के सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गए क्योंकि खबर पहले ही लीक हो चुकी थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि यह लीक हो गया। मुझे पता है कि वह 'नो एंट्री' के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन जगह नहीं थी। मैं यह बताना चाहता था कि मैंने जो किया वह क्यों किया।'

Advertisement

नए स्टार्स को क्यों किया कास्ट

वहीं वरुण, अर्जुन और दिलजीत की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा कि 'वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत आज बड़े स्टार हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मैं इसे आज के समय में प्रासंगिक बनाना चाहता था। इसीलिए मैंने यह कास्टिंग की। लेकिन मेरा भाई मुझसे ढंग से बात नहीं कर रहा है। उम्मीद करता हूं कि सब जल्दी ठीक हो जाए।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो